लखीमपुर खीरी गौशाला में गौ पलक कृष्णा जन्माष्टमी के पावन पर्व पर गौ माता का पूजन करके खिलाये फल।
September 7th, 2023 | Post by :- | 612 Views

लखीमपुर खीरी।

लखीमपुर।विकास खंड मितौली गौशाला दतेली कलां में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर ग्राम प्रधान पदुम प्रकाश व गाँव के गणमान्यजनों के साथ गौ माता का फूल माला पहनाकर पुजन करके मीठा फल खिलाकर जन्माष्टमी का पर्व मनाते हुये गौ माता की सेवा करने का संदेश दिया। बाबा जंगली नाथ मंदिर के पुजारी मुन्ना लाल गिरी ने आए हुए लोगों से गौ सेवा की अपील करते हुए कहा राम और कृष्ण के युग से गौ माता की पूजा होती चली आई है अधिक से अधिक गौ माता की सेवा करके पूर्ण के भागी बने भगवान श्री कृष्णा ने गाय चारा करके गौ सेवा का पवन संदेश दिया था वेद पुराणों में भी कहा गया है  गौ माता के शरीर में तैतीस कोटि देवताओं का निवास होता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान प्रदुम प्रकाश,धर्म जागरण प्रमुख अवध प्रांत प्रेम किशोर अवस्थी,मंदिर जंगली नाथ बाबा के पुजारी मुन्ना लाल गिरी,भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष अनुराग दीक्षित,भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी मंडल कस्ता अनूप कनौजिया,भाजपा मीडिया प्रभारी मंडल कस्ता,निर्मल मिश्रा मोहम्मद रहीस,मोहम्मद शाहिद,मोहम्मद,शाकिर,दिन्नू शैलेंद्र अवस्थी,अतिन,सौरभ, इस्लाम,नन्हे मुन्ने बाल गोपाल कौसकी दीक्षित,शुभ दीक्षित ने  गायों को केला मीठा मिला करके भगवान कृष्ण जन्माष्टमी का पावन पर्व मनाया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review