प्रदेश में इतना विकास होगा जो इतिहास में लिखा जाएगा : दीपक मंगला
October 9th, 2019 | Post by :- | 97 Views

लोकहित एक्सप्रेस

पलवल / प्रवीण आहूजा

मुख्यमंत्री के निवर्तमान राजनीतिक सचिव एवं भाजपा प्रत्याशी दीपक मंगला ने आज गांव लड़ियाका मैं तूफानी दौरे के दौरान सभा को संबोधित करते हुए बताया कि भाजपा ने हमेशा विकास की राजनीति की है बात विकास की हो या फिर रोजगार की हर क्षेत्र में भाजपा सरकार के कार्यकाल में 5 वर्षों में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। सभा में भारी भीड़ को देखकर गदगद हुए दीपक मंगला ने बताया भाजपा सरकार ने श्री विश्वकर्मा हरियाणा कौशल विश्वविद्यालय की स्थापना की और थोड़े दिनों में बहुत सारे युवाओं को कौशल प्रदान भी किया। साथ ही हजारों युवाओं को अप्रेंटिसशिप के तहत विभिन्न सरकारी व प्राइवेट संस्थान में प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है यह देश का पहला अनूठा विश्वविद्यालय जहां कोर्स करने वाले प्रत्येक विद्यार्थी को निश्चित तौर पर प्राइवेट सरकारी रोजगार उपलब्ध कराया जाता है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के 5 साल में ही करीब 72000 बेरोजगार शिक्षित लोगों को सरकारी नौकरियां दी गई है।

उन्होंने बताया किन नौकरियों में सरकार की ओर से पारदर्शिता और योग्यताओं को पूरी तरह से ध्यान में रखा गया है ।भ्रष्टाचार को खत्म कर ईमानदारी से नौकरियां युवाओं को दी गई है इन युवाओं में पलवल क्षेत्र के भी हजारों युवा शामिल हैं जो आज स्वयं अपने मुखारविंद से सरकार के द्वारा नौकरियों में पारदर्शिता करने पर इस निर्णय की सराहना करते हैं साथ ही सरकार की ओर से कर्मचारियों के लिए ऑनलाइन तबादला प्रक्रिया से भी भ्रष्टाचार जड़ से खत्म किया गया ।आज कर्मचारियों को नेताओं की चौखट पर ढोक नहीं लगानी पड़ती और ना ही किसी को अपने काम के लिए अब रिश्वत देनी पड़ती है पारदर्शिता के चलते सरकार ने बेहद सराहनीय कार्य किए भाजपा सरकार ने कितना विकास किया है जिसकी लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी ।

उन्होंने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में देश लगातार उन्नति के पथ पर चलते हुए विश्व पटल पर अपनी अमिट छाप छोड़ रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्शो पर चलते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में भी बीते 5 वर्षों समुचित विकास हुआ है। साथ ही विपक्षी नेताओं के पास किसी भी प्रकार का कोई भी मुद्दा अब नहीं बचा है हरियाणा में एक बार फिर से भारी बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी और आने वाले 5 वर्षों में प्रदेश में इतना विकास होगा जो हरियाणा के इतिहास में लिखा जायेगा ।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।