भाजपा सरकार होते मुख्यमंत्री की कालका से अनदेखी बताए भाजपा-प्रदीप चौधरी -युवाओं को नौकरी तो दी नही, लेकिन उन्हें नशे की लत डालने में नही छोड़ी कोर कसर।
October 9th, 2019 | Post by :- | 67 Views

 

(चन्द्रकान्त शर्मा)

भाजपा के पांच साल के शासनकाल में कालका विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री की अनदेखी किसी से छुपी नही है, इसका कारण हर कोई जानता है। फिर ऐसे लोगों को कालका से भगाने के बिलकुल सही वक्त मिला है। उक्त शब्द मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने सुरजपुर, मानकपुर देवीलाल, मॉडल टाउन, धमाला में मीटिंग, खड़ा पत्थर, गरीडां जटटां, गरीडां गुज्जरां, कीरतपुर, सुखोमाजरी, जटटां माजरी, खेड़ा बसौलां, मोलावाली, कर्णपुर, नानकपुर इत्यादि गांवों में ग्रामीणों से वोट की अपील के दौरान कहें।

कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आज सडक़ों की बदहाली से लोग परेशान है। युवाओं को नौकरी तो दी नही, लेकिन नशा बढ़ाकर हमारे युवाओं की जिंदगी बर्बाद करने में भाजपा के लोग पीछे नही रहे। आज जनता इनके कुशासन से इतनी पीडि़त है कि उसे कहीं न्याय नही मिल रहा है। प्याज के दाम और अन्य जरूरी चीजों के दामों ने रसोई का बजट बिगाड़ दिया। इतने साल हो गए और आज तक सुखोमाजरी बायपास का काम पूरा नही हुआ। किसान को परेशान किया जा रहा है। इस मौके पर धमाला गांव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को गुरू हर राय कमेटी शाहपुर ने समर्थन दिया। जिसमें कमेटी के अध्यक्ष भीम सिंह, सरदारा सिंह, उजागर सिंह, गुरदेव सिंह सहित शामिल थे।

पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि भाजपा के कुशासन को उखाड़ फैकना होगा, ताकि हम अपने शांतप्रिय क्षेत्र को इन बुरी ताकतों से बचा पाए। इन लोगों ने प्रशासन, पुलिस चौंकियों से लेकर आम आदमी को जबरन लूटने का काम किया है। इस मौके उनके चुनाव प्रचार में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकत्र्ता व समर्थक मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।