यूथ चला बूथ की ओर कार्यक्रम के तहत एनसीसी कैडेट्स ने निकाली रैली।
August 12th, 2023 | Post by :- | 284 Views

कठूमर(अशोक भारद्वाज):-उपखंड मुख्यालय पर शनिवार को राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर से एनसीसी कैडेट्स के द्वारा रैली निकाली गई और नगर खेड़ली रोड स्थित अहिंसा सर्किल पर पहुंचकर मानव श्रृखला बनाकर लोकतंत्र के महापर्व पर मतदान करने की अपील की गई।
इस दौरान रैली प्रभारी उमेश चौधरी व्याख्याता सीटीओ एनसीसी. वन राज ईएमई एनसीसी अलवर ने बताया कि विधानसभा चुनाव होने हैं उसे विधानसभा चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने हेतु निर्वाचन विभाग द्वारा पहल की गई प्रत्येक जिले में स्वीप कार्यक्रम की गतिविधियां आयोजित होनी है। युथ चला बूथ की ओर कार्यक्रम के तहत एनसीसी कैडेट्स द्वारा सभी लोगों में जागरूकता के लिए हाथों में तख्तियां लेकर, रैली निकालकर जागरूक किया जा रहा है और अपने मत का प्रयोग कर सरकार को चुनकर लोकतंत्र में जिम्मेदार नागरिक बनकर भूमिका अदा करने का आवाहन किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review