11 अक्टूबर को उत्तरप्रदेश के मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ कालका के मंडी ग्राउंड में जनसभा को करेंगे सम्बोधित, विधायक लतिका शर्मा ने लोगो को पहुंचने के लिए की अपील।
October 9th, 2019 | Post by :- | 121 Views

(चन्द्रकान्त शर्मा)

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 अक्टूबर को सुबह 9 बजे चुनाव प्रचार के लिए कालका सब्जी मंडी के ग्राउंड में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जानकारी देते हुए कालका विधायक लतिका शर्मा ने बताया कि हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में बड़े नेता अलग अलग जगहों में जनसभाओं को सम्भोधित करेंगे जिसमें योगी आदित्यनाथ की पहली जनसभा की शुरुवात कालका से होगी।

उन्होंने कहा कि वो हल्के में करवाए गए विकास कार्यों के नाम पर ही वोट मांग रहे। उन्हें हर गांव, हर गली में लोगो का भारी समर्थन मिल रहा है प्रचार के दौरान अभी तक अलग अलग पार्टी से आए करीब दो हजार ज्यादा लोग पार्टी मे शामिल हो चुके है जो सिलसिला अभी भी जारी है 11 को भी लोग पार्टी में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि जनसभा में करीब 10 हजार से ज्यादा लोग पहुंचेंगे बाकी इसमें ज्यादा से ज्यादा लोगो को पहुंचने के लिए बैठकों में जाकर लोगो को अपील भी की जा रही है। कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भी व्यस्तता बहुत ज्यादा है अगर उनसे समय मिला तो उनके लिए भी विशाल प्रचार जनसभा का आयोजन किया जाएगा। आने वाले दिनों में हमारे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पंचकूला मे जनसभा होगी उसमे भी हमारे कालका हल्का से हजारो लोग जाएंगे।

चुनाव मे टक्कर होने की बात पर विधायक ने कहा कि हमें सरकार द्वारा करवाए गए सैंकड़ो करोड़ के विकास कार्यो पर जनता का साथ मिलने पर विशवास है टक्कर के बारे में सोचते ही नही। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, जिला उपप्रधान संजीव कौशल, बाबा रामपाल सोढ़ी, नरेश कुमार, दयालचंद नेगी आदि भी मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।