भारत कोई टूटा हुआ नहीं है, लेकिन कांग्रेस को भारत खंडित ही दिखता है” – अनिल विज
August 9th, 2023 | Post by :- | 158 Views

अम्बाला: अशोक शर्मा। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दूसरे चरण की भारत जोड़ों यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि “राहुल गांधी तो प्यार की दुकान में नफरत के सौदागर हैं”।
श्री विज ने कहा कि राहुल गांधी ने जो यात्रा पहले निकाली थी उससे क्या हुआ। भारत कोई टूटा हुआ नहीं है, लेकिन इन्हें भारत खंडित ही दिखता है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के नाना जवाहरलाल नेहरू ने भारत को खंडित किया, उसके दो टुकड़े बनाए जिसमें से एक पाकिस्तान बना और एक हिंदुस्तान बनाया, इसके जख्म आज तक लोगों को याद हैं। श्री विज ने राहुल गांधी से सवाल किया कि “वह बताएं कि कौन टूट गया जिसे यह जोड़ना चाहते हैं”। उन्होंने कहा कि यहां सब प्यार से रह रहे हैं, घूम रहे हैं सब जुड़े हुए हैं।

श्री विज ने आज टवीट करते हुए कहा कि ‘‘कभी आंख मार कर और कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ जाता है और यदि उस इंसान को देखें तो वह बहुत असभ्य नजर आता है’’।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

प्रदेश में पारदर्शी तरीके से हो रही परीक्षाएं – विज

गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश में परीक्षाएं पारदर्शी तरीके से हो रही हैं, लेकिन हुड्डा साहब, जो बता रहे हैं यह अपना अनुभव बता रहे हैं क्योंकि इनके राज में यही सब होता था।

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के बयान पर श्री विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई पेपर्स में कई तरह के एक सामान प्रश्न होते हैं, यह कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि परीक्षा में जो करेगा, वही पास होगा, जो नहीं करेगा वो पास नहीं होगा।
गौरतलब है कि कांग्रेस नेता भूपिंदर हुड्डा व रणदीप सुरजेवाला ने अलग-अलग बयानों में प्रदेश सरकार द्वारा पेपर लीक एवं अलग-अलग परीक्षाओं में एक जैसे सवाल आने के आरोप लगाए थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review