धार्मिक और सामाजिक जत्थेबंदियों द्वारा  मणिपुर के मामले में  बन्द के समर्थन का मिला जुला हुआ असर ,छिटपुट दुकानें छोड़ ज्यादा रही खुली ।
August 9th, 2023 | Post by :- | 175 Views
धार्मिक और सामाजिक जत्थेबंदियों द्वारा  मणिपुर के मामले में  बन्द के समर्थन का मिला जुला हुआ असर ,छिटपुट दुकानें छोड़ ज्यादा रही खुली ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज जंडियाला गुरु में धार्मिक और सामाजिक जत्थेबंदियों द्वारा  मणिपुर  मामले में आदिवासी महिलाओं के साथ जो दुर्व्यवहार किया गया  उसके रोष में देशव्यापी बन्द का आह्वान किया गया  ।इस मामले में जंडियाला गुरु के वाल्मीकि चौक में प्रदर्शन किया और एस पी मेडम जसवंत कौर को राष्ट्रपति के नाम पर  मांग  पत्र सौंप कर आरोपियों के खिलाफ सख्त  कार्रवाई की मांग की गई ।वही  जंडियाला में बन्द का असर  मिला जुला देखने को मिला ,प्रदर्शनकारियों के चले जाने के बाद दुपहर के 2 बजे के बाद  ज्यादार दुकान खुल गई ।इसके इलावा जंडियाला के 3 निज्जी स्कूल भी सरकार के।आदेश के बावजूद खुले रहे ।इस मौके पर हरप्रीत सिंह भुल्लर ,दिलबाग गिल ,निर्मल।सिंह निम्मा ,रविन्द्र सिंह भट्टी व अन्य  हाजिर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review