शनिवार को खैरा गांव के शिव मंदिर में लगाया जाएगा मैडीकल कैंप।
August 4th, 2023 | Post by :- | 157 Views

अम्बाला :अशोक शर्मा। पूर्व केंद्रीय मंत्री पं. विनोद शर्मा द्वारा लगवाए गए कैंप में 171 ग्रामीणों ने करवाई स्वास्थ्य की जांच
अम्बाला में आई बाढ़ के बाद लोगों के स्वास्थ्य को देखते हुए हरियाणा जनचेतना पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पं. विनोद शर्मा एवं अम्बाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा की देख-रेख में पं. केदारनाथ शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट के तहत लगाए जा रहे मैडीकल कैंपों के तहत शुक्रवार को इस्माइलपुर गांव में मैडीकल कैंप लगाया गया। कैंप में 171 ग्रामीणों ने अपना स्वास्थ्य चैक करवाया व नि:शुल्क दवाइयां भी लीं। कैंप में मिशन अस्पताल से डा. सुनील सादिक के नेतृत्व में आई डाक्टरों की टीम ने मरीजों का स्वास्थ्य जांचा।
गौरतलब है कि पं. केदारनाथ शर्मा अस्पताल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से पूूर्व केंद्रीय मंत्री पं. विनोद शर्मा एवं अम्बाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा लगातार मैडीकल कैंपों का आयोजन गांवों व शहर के वार्डों में कर रहे हैं। इस्माइलपुर के लोगों ने उनके गांव में नि:शुल्क स्वास्थ्य चैकअप कैंप लगाए जाने पर बताया कि बाढ़ के बाद गांव में लोगों को बहुत सी बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है। विशेषकर बच्चों व बुजुर्गों को पेट दर्द, स्किन, व आंखों में इंफेक्शन की समस्याएं देखने को मिल रही थीं कैंप में ग्रामीणों ने मिशन अस्पताल से आए डाक्टरों को अपनी समस्याएं बताईं। साथ ही पं. केदारनाथ शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से उन्हें दवाइयां भी नि:शुल्क दी गईं। ग्रामीणों ने उनके गांव में कैंप लगाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री पं. विनोद शर्मा, अम्बाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा का तहेदिल से धन्यवाद किया। वहीं शनिवार को खैरा गांव के शिव मंदिर में भी केम्प लगाया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review