थाना मेहता की पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 01 पिस्तौल 32 बोर और 3 जिंदा कारतूस बरामद किये।
August 3rd, 2023 | Post by :- | 135 Views
थाना मेहता की पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 01 पिस्तौल 32 बोर और 3 जिंदा कारतूस बरामद किये।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
 सुतिंदर सिंह आईपीएस, वरिष्ठ पुलिस कप्तान, अमृतसर ग्रामीण ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है, जिसके संबंध में उनके द्वारा सभी जीओ साहिबों और मुख्य अधिकारियों को विशेष निर्देश जारी किए गए हैं। जिसे डी.एस.पी. जंडियाला कुलदीप सिंह पी.पी.एस एवं मुख्य अधिकारी पुलिस थाना मेहता 41 दिनांक 26-06-2023 अपराध 379बी-2 आईपीसी 25-54-59 ए.ए.सी.टी. थाना मेहता द्वारा दर्ज किया गया जिसमें दिनांक 26- 06-2023 को, समय 03:40 अपराह्न इकबाल फिलिंग स्टेशन, ग्राम जलाल उस्मा (पेट्रोल पंप) पर पेट्रोल पंप पर काम करते समय एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन नोजवाना ने गोली मारकर 20 हजार रुपये छीन लिये। इसी मामले में   एफ आई आर  53 दिनांक 26- 07-23 पुलिस थाना मेहता में अपराध 379बी-2 आईपीसी, गांव कुहाटविंड के पास आशीर्वाद फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी ने अपने कलेक्शन से 1 लाख 20 हजार रुपये और 2 के बाएं पैर में गोली मार दी, इस घटना में आरोपी जगदीश सिंह उर्फ ​​दिशा ग्राम ठठिया निवासी परसन सिंह   को मुखबिर की सूचना पर दिनांक 02-08-2023 को पुलिस पार्टी द्वारा दिनांक 02-08-2023 को पुलिस पार्टी द्वारा गिरफ्तार किया गया। घटना में अभियुक्त द्वारा प्रयुक्त 32 बोर पिस्टल को बरामद करने के लिए अभियुक्त ग्राम बटर मिल के पास एक सुनसान मकान की छत पर पहुंचा, जिसके बाद अभियुक्त ने पुलिस पार्टी को धक्का देकर भागने के इरादे से छत से छलांग लगा दी. जिससे उनके पैर जख्मी हो गये. पुलिस पार्टी ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
आरोपी जगदीश सिंह उर्फ ​​दिशा से घटना में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्टल मय 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया तथा आरोपी से घटना में शामिल अन्य 2 साथियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने अन्य वारदातें भी कबूल की हैं। पुलिस रिमांड हासिल कर आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी। वहीं इस ओर और भी खुलासे होने की संभावना है.

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review