भाजपा ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ कैंपेन के तहत मंगलवार को सचिवालय घेराव के लिए भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया । खाजूवाला विधानसभा से भी पूर्व मंडल अध्यक्ष श्री सिंह के साथ साथ सैकडो़ कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन में शामिल हो गिरफ्तारियां दी।
August 2nd, 2023 | Post by :- | 169 Views

खाजूवाला (रामलाल लावा) .राजस्थान में भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भाजपा ने सचिवालय घेराव करते हुए राजधानी की सड़कों पर प्रदर्शन किया. भाजपा के बड़े नेताओं के साथ ही बड़ी संख्या में कर्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान पहले सभा हुई, उसके बाद भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ता सचिवालय की तरफ कूच करने लगे. इस बीच पुलिस ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है. भाजपा के प्रदर्शन को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. साथ ही एसटीएफ के जवानों को भी मौके पर बुलाया गया ।

इस प्रदर्शन में खाजूवाला विधानसभा से पूर्व मंडल अध्यक्ष के साथ साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

खाजूवाला विधानसभा से सैकड़ों की संख्या में “नहीं सहेगा राजस्थान” सचिवालय की महा घेराव रैली लिए भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे सचिवालय का घेराव विद्या नगर थाना, जयपुर में प्रदेश के तमाम नेताओं के साथ कर गिरफ्तारियां दी । खाजूवाला से
गिरफ्तारी देने वाले जगविन्द्र सिंह सिद्धू राकेश कस्वां भोजराज मेघवाल ओमप्रकाश मेघवाल सुमेर सिंह सोढा मांगीलाल मेघवाल ईश्वर मेघवाल विकास कुमार शीशपाल राजपुरोहित पन्ना राम गोदारा आदि रहे ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review