लखीमपुर खीरी अधिवक्ताओं ने तहसीलदार नियुक्त कराने की मांग करते हुए उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।
July 28th, 2023 | Post by :- | 75 Views

लखीमपुर खीरी।

लखीमपुर खीरी। तहसील बार एसोसिएशन इकाई मितौली के अध्यक्ष एवं समस्त अधिवक्ता गणों ने जिलाधिकारी लखीमपुर खीरी के नाम संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी मितौली को सौंपा गया
तहसील बार एसोसिएशन मितौली के अध्यक्ष अजय कुमार मिश्र एडवोकेट ने ज्ञापन उप जिलाधिकारी मितौली को दिया गया जिसमें मितौली तहसील में कार्यरत तहसीलदार अमिता यादव का प्रमोशन उप जिलाधिकारी पद पर हो जाने के कारण मितौली तहसीलदार का पद रिक्त होने के चलते, मितौली से तहसीलदार का स्थानांतरण हुए लगभग एक माह बीत गया है जिला अधिकारी लखीमपुर द्वारा तहसील सदर लखीमपुर में कार्यरत तहसीलदार सुशील सिंह कुमार सिंह को तहसील मितौली का कार्यभार दिया गया है लेकिन तहसीलदार सदर मितौली तहसील में एक दिन भी नहीं आए हैं । इसलिए मितौली तहसील का समस्त न्यायिक कार्य पूर्ण रूप से बाधित है अधिवक्ता एवं वादकारियों में काफी रोष व्याप्त है ऐसी स्थिति में तहसीलदार की उपस्थिति 3 दिन अति आवश्यक है अगर महोदय की उपस्थिति मितौली तहसील में नहीं होती है। तो समस्त अधिवक्ता गण न्यायालय का बहिष्कार करते हुए न्यायिक कार्य से विरत रहने पर मजबूर होंगे इस अवसर पर महामंत्री सुधीर कुमार दीक्षित एडवोकेट, उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ,कोषाध्यक्ष पवन कुमार धीरज, बरकत अली, पूर्व अध्यक्ष सत्य प्रकाश शुक्ल ,अवधेश कुमार , दुर्गेश बाजपेई , रामबाबू बाजपेई , अमित बाजपेई, विवेक कुमार शुक्ल, सोहनलाल , वेद प्रकाश सहित समस्त तहसील के अधिवक्ता गंण ज्ञापन देते समय मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review