पश्चिमी कमान द्वारा अमृतसर में तीन दिवसीय ‘मिड-कैरियर- संवाद कार्यक्रम 2023’ का आयोजन
July 27th, 2023 | Post by :- | 125 Views

चंडीगढ़( मनोज शर्मा) पश्चिमी कमान द्वारा वर्ष 2023 के लिए एक तीन दिवसीय मिड-कैरियर संवाद कार्यक्रम 26 से 28 जुलाई,2023 तक अमृतसर में सिविल मिलिट्री समायोजन पर ध्यान केंद्रित करते हुए आयोजित किया जा रहा है।  कार्यक्रम में अखिल भारतीय सेवाओं, भारतीय सेना, नौसेना और वायु सेना के अधिकारी भाग ले रहे हैं और इसका उद्देश्य एकीकरण के लिए समसामयिक विषय “कट्टरता और सूचना युद्ध द्वारा भारत की आंतरिक सुरक्षा को खतरा” पर विचारों को साझा करने के लिए एक मंच प्रदान करना है।

  राष्ट्रीय विकास के सामान्य लक्ष्यों को प्राप्त करने और राष्ट्र-विरोधी विचार प्रक्रिया को हराने की दिशा में भावी सैन्य नेताओं और अखिल भारतीय सेवाओं के अधिकारियों के विचारों की समीक्षा करने में यह संवाद काफी मददगार साबित होगा।
पंजाब के अमृतसर शहर में चल रहे इस सत्र में देश के विभिन्न हिस्सों से आईएएस,आईपीएस,आईएफएस और भारतीय सशस्त्र बलों के अधिकारी भाग ले रहे हैं और उपस्थित लोगों को आपसी कामकाजी परिस्थितियों, प्रक्रियाओं, सीमाओं और शक्तियों को समझने में मदद करेंगे। यह राष्ट्रीय सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने के लिए तालमेल को समझने और विकसित करने की एक अनूठी पहल है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review