श्री रामलीला क्लब अधोया की ओर से प्रदेश के सबसे उंचे रावण के पुतले का दहन
October 9th, 2019 | Post by :- | 84 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
अधोया गांव में प्रदेश का सबसे 140 फीट उंचा रावण का पूतला दहशरे के अवसर पर दहन किया गया। श्री राम लीला क्लब अधोया से मंच का संचालन किया। जहां पर मुख्य अतिथि जगतार सिंह तुंग का स्वागत किया गया। मुख्य अतिथि जगतार सिंह तुंग ने  रिमोट का बटन दबा कर रावण के पुतले का दहन किया। बटन दबाते ही बुराई के प्रतीक रावण का पुतला धूं-धूं कर जलने लगा। रावण के दहन का दृश्य हजारों की संख्या में आए लोगों ने देखा। हर व्यक्ति ने रावण दहन का दृष्य  अपने मोबाईलों में कैद किया।

चेयरमैन हरपाल सिंह, प्रधान संदीप चौहान व जरनैल सिंह अधोई ने बताया कि रावण के पुतला दहन सेे पहले आतिश बाजी चलाई गई। जो दृश्य देखते ही बनता था। करीब आधा घंटा आतिश बाजी चलाई गई। जिससे आसमान रंगीन नजर आने लगा। यह दृश्य देखते ही बन रहा था। हजारों की संख्या में आए लोगों ने इसका विडिय़ो बनाया। चेयमैन हरपाल सिंह, प्रधान संदीप चौहान व जरनैल सिंह अधोई ने मुख्य अतिथि को श्री राम लीला क्लब की ओर से मार्यादा पुरूषोत्तम का चित्र देकर सम्मानित किया।  इस मौके पर सरपंच अधोया अवनिश, एडवोकेट जसविन्द्र सिंह, मिंटू, सरपंच कंबासी बीर मती, पूर्व सरपंच सुखदेव सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह राणा, प्रिंसिपल परमजीत सिंह भारद्वाज, मिंटू बराड़ा व कैलाश सहित काफी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।