शाम की सैर को साईकल पर जा रहे बजुर्ग को  मोटरसाइकिल सवार लूटेरो ने लूट की नियत से किया हमला ,गांव वालों की मदद से 4 में से दो लुटेरे का काबू ।
July 21st, 2023 | Post by :- | 689 Views

शाम की सैर को साईकल पर जा रहे बजुर्ग को  मोटरसाइकिल सवार लूटेरो ने लूट की नियत से किया हमला ,गांव वालों की मदद से 4 में से दो लुटेरे का काबू ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
लूट की वारदातों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है ।इन वारदातों में बढ़ोतरी का कारण है नशा क्योंकि यह अपराधी  नशे की पूर्ति  लिए  कोई भी अपराध करते है ।आज शाम के करीब 5.30बजे बजुर्ग भूपिंदर सिंह निवासी मिहोका जो हर रोज़ सैर करने के लिए अपने साईकल पर सवार होकर मिहोका से श्री गुरु राम दास हस्पताल होठीयां रोड जाने वाली रोड पर निकला था कि जब वह गांव किला जीवन सिंह से थोड़ी दूर गया तो 4 मोटरसाइकिल सवार लूटेरो  ने उस पर लूट की नियत से हमला कर दिया ।एक लुटेरे ने उस के सिर पर  किरच मारकर ज़ख़्मी कर दिया ।बजुर्ग ने हिम्मत ना हारते हुए उनका मुकाबला किया ।शोर मचाने पर लोग इक्क्ठा हुए और उन 4 लूटेरो में से 2 को पकड़ लिया जिनकी पहचान लाडी और पम्मा निवासी वरपाल थाना चाटीविंड के रूप में हुई । चौकी इंचार्ज नवां पिंड एस आई  सुखपाल सिंह ने बताया गया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ पुलिस द्वारा की जा रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review