खाजूवाला पूर्व मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में रवि शेखर मेघवाल के साइकिलिंग एसोसियेट बनने पर उनके निवास स्थान जाकर बधाई शुभकामनाएं दी
July 20th, 2023 | Post by :- | 208 Views

खाजूवाला पूर्व मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में रवि शेखर मेघवाल के साइकिलिंग एसोसियेट बनने पर उनके निवास स्थान जाकर बधाई शुभकामनाएं दी

खाजूवाला पूर्व मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में केन्द्रीय कानून मंत्री के पुत्र के साइकिलिंग एसोसियेट के चेयरमैन बनने पर श्री शेखर के निवास स्थान पर जाकर साइकिलिंग एसोसिएट के चेयरमैन बनने पर बधाई दी । युवा नेता रवि शेखर ने कहा साइकिलिंग में बीकानेर क्षेत्र अवल रहा है । पूर्व में बहुत ही साइकिलिंग प्रतियोगिताएं बीकानेर के खिलाड़ियों के द्वारा जीती गई है। मेरा वर्कर्स प्रयास रहेगा की देहात में सीमांत क्षेत्र दूरदराज गांव ढाणियों में खिलाड़ियों को तराश कर उनका यथासंभव सहयोग कर देश और इंटरनेशनल स्तर पर नए कीर्तिमान स्थापित मैं इसके लिए प्रयास करूंगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस मौके पर जगविन्द्र सिंह किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राकेश कस्वां, गुरु रविदास विश्व महापीठ के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश मेघवाल, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष मांगी लाल मेघवाल बीकानेर भाजपा आईटी सेल जिला संयोजक मनीष कुमार अनु जाति मोर्चा मंडल अध्यक्ष ईश्वर मेघवाल भागीरथ नायक छैलू जयपाल भंवर साधल विकास मेघवाल लिखमाराम मदनलाल राजूराम ने माननीय अर्जुन राम जी मेघवाल के निवास स्थान पर भाजपा युवा नेता रवि शेखर के साइकिलिंग एसोसिएट के चेयरमैन बनने पर बधाई दी।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review