अंबाला के बाढ़ प्रभावित दुकानदारों, व्यापारियों को नुकसान का जल्द से जल्द सरकार मुआवजा दे।
July 18th, 2023 | Post by :- | 38 Views

अंबाला:अशोक शर्मा।। अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने प्रदेश सरकार से अंबाला के बाढ़ प्रभावित दुकानदारों, व्यापारियों को नुकसान का जल्द से जल्द मुआवजा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि अंबाला की अधिकांश मार्केटों में पानी आने के कारण व्यापारियों को बडा नुकसान उठाना पड़ा है, इसलिए हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड भी आपदा प्रबंधन के तहत व्यापारियों के नुकसान की जल्द से जल्द भरपाई करवाने की व्यवस्था करे।

अशोक बुवानीवाला मंगलवार को अंबाला शहर में बाढ़ प्रभावित बाजारों का दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने होलसेल कपड़ा मार्केट व मोटर मार्केट के व्यापारियों से मुलाकात की। बाढ़ पीड़ित दुकानदारों ने उन्हें बताया कि दुकानों, गोदामों में पानी भरने से नुकसान उठाना पड़ा है। कारोबार ठप पड़ा हुआ है। अंबाला शहर की होलसेल कपड़ा मार्केट के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट मोहन गोयल ने कपड़ा कारोबारियों को हुए नुकसान की जानकारी दी। हरियाणा मोटर मार्केट एसोसिएशन के प्रेजिडेंट महेंद्र पाल गर्ग ने मार्केट में हुए नुकसान से बुवानीवाला को अवगत करवाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बुवानीवाला ने कहा कि बाढ़ के बाद बीमारी फैलने का भी खतरा बना हुआ है। बाढ़ प्रभावित मार्केटों में दवाई का छिड़काव हो औऱ साथ ही व्यापारियों की सुरक्षा की दृष्टी से प्रशासन कदम उठाए। बुवानीवाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से व्यापारियों की सुध लेते हुए उन्हें मुआवजा दिलाने की मांग की। इस अवसर पर उनके साथ अग्रवाल वैश्य समाज के उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद पवन अग्रवाल, तरसेम गुप्ता, विरेंद्र अग्रवाल मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review