ताऊ देवीलाल के समर्थित रहे ऐतिहासिक गांव आसौदा में ओमप्रकाश चौटाला ने भरी हुंकार
October 8th, 2019 | Post by :- | 194 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
ओमप्रकाश चौटाला का गांव आसौदा में दादा बुढा के सामने पहुुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत
सरकार आने पर प्रदेश के हर एक पढ़े-लिखे युवा को देंगे सरकारी नौकरी : ओमप्रकाश चौटाला पूर्व मुख्यमंत्री
कहा 3600 बच्चों को नौकरी देने की सजा काट रहा हूं, सजा पूरी होने के बावजूद भी जबरदस्ती जेल में रखे हुए है सरकार:- चौटाला
बहादुरगढ, 8 अक्तूबर। इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह राठी के लिये सभी ग्रामीण व हलका वासियों से वोट की अपील की है। बहादुरगढ़ विधानसभा के गांव आसौदा में भारी भीड़ ने ओमप्रकाश चौटाला का जोरदार स्वागत किया। अपने चिरपरिचित अंदाज में चौटाला ने लोगों से उनके घर परिवार का हालचाल और खेतीबाड़ी के बारे में पूछा। चौटाला ने कहा कि इनेलो स्व़ चौधरी देवीलाल का लगाया हुआ पौधा है जो लोगों की सेवा में सदा जुटा रहता है। उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार बनते ही प्रदेश के हर युवा को सरकारी नौकरी देने का काम किया जायेगा। बुजुर्गों को हर दिन 100 रूप्ये के हिसाब से बुढ़ापा पेंशन देने का काम भी इनेलो सरकार बनते ही करेगी। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में इनेलो की लहर चल रही है। प्रदेश के कई जिले तो ऐसें जहां जिले की तमाम विधानसभा सीटों पर इनेलो के उम्मीदवार एकतरफा जीत हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 3600 बच्चों को नौकरी देने की सजा वो काट रहे हैं  और सरकार जबरदस्ती उन्हे जेल में रखे हुये हैं ।उन्होंने बताया कि 65 साल से उपर के लोगों को रिहा करने का काननू है लेकिन 85 साल से ज्यादा उम्र होने और सजा पूरी होने पर भी उन्हे छोड़ा नही जा रहा है।चौटाला ने लोगों से कहा कि जनता के हित के लिये वो फांसी तक चढऩे को तैयार है। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा से इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह राठी एक मजबूत नेता है जो जनता के हित के साथ सदैव खड़े रहते हैं। उन्होनें कहा कि नफे सिंह को भारी संख्या में वोट करें ताकि इस प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर लाया जा सके।
वहीं, इनेलो प्रत्याशी नफे सिंह राठी ने कहा कि आज भाजपा जिन विकास कार्यों का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है वो विकास कार्य तो इनेलो शासन काल के समय पास हो गए थे। जिस मैट्रो को बहादुरगढ लाने का दावा भाजपा करती है वो 1999 में जिस समय इनेलो की सरकार आई थी उस दौरान दिल्ली के तत्कालीन मुख्यमंत्री मदनलाल खुराना के साथ बातचीत कर मैट्रो के विस्तारीकरण को पास कर दिया गया था। वहीं केएमपी का काम भी पास हुआ था जिसे पांच साल में पूरा करना था। लेकिन दस साल की कांग्रेस सरकार व पांच साल की भाजपा सरकार में भी वो कार्य सही प्रकार से पूरा नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ नगर परिषद में भाजपा-कांग्रेस का गठबंधन जगजाहिर है जिसमें करोडों रुपये के घोटाले हुए है और जनता की खून पसीने की कमाई को लूटा गया है। भाजपा व कांग्रेस को जनता नकार चुकी है और इनेलो को सत्ता में लाने का मन बना चुकी है। इसलिए चश्मे के सामने का बटन दबा कर इनेलो को भारी मतों से जीताने का काम करें। मंच संचालन रामनिवास सैनी ने किया। इस अवसर पर सत्ते पंडित जी, महेंद्र दलाल ने भी जनसभा को संबोधित किया। जबकि इस मौके पर दादा बूढा समिति के प्रधान जय सिंह, दयानंद चेयरमैन, अतरे पंडितजी, राज सिंह, जयसिंह गिधालिया, नीलम ढिल्लो, रानी नागर, सीमा दलाल, निर्माला स्वामी, कृष्णा दलाल व बेबी अहलावतआदि मौजूद रहे।
——–भाजपा-बसपा छोड इनेलो में हुए शामिल———-
इनेलो की जनहितकारी नीतियों को देखते हुए आज गांव आसौदा में चौ.ओमप्रकाश चौटाला के समक्ष भाजपा को छोडकर आर्मी कोच राजेश, साहिल, चीनू, मोगली, पीके, अशोक पहलवान जसौरखेडी, विजय पहलवान, सागर, अंकित, योगेश, अनिल, सोनू पहलवान, धीरे, मोंटू, मिंटू, प्रदीप, मीनू सैनी, दीपक सैनी, प्रशांत, रवि व विजय इनेलो में शामिल हुए। इसी प्रकार बसपा को छोडकर भी सैंकडों लोग इनेलो में शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।