चुनाव में बुरी ताकतों का नाश करेगी बहादुरगढ़ की जनता : नरेश कौशिक
October 8th, 2019 | Post by :- | 156 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

दशहरे के अवसर पर आधा दर्जन स्थानों पर हुए कार्यक्रम

कौशिक बोले, 67 करोड़ की लागत से वेस्ट जुआ ड्रेन का हो रहा नवीनीकरण

बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने हलकावासियों को विजयदशमी पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि इस क्षेत्र के लोग मौजूदा विधानसभा चुनाव में बुरी ताकतों का नाश करके 21 अक्टूबर को न्याय की जीत सुनिश्चित करेंगे।
नरेश कौशिक मंगलवार को सैक्टर-छह में पूर्व पार्षद जितेंद्र राठी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बुराई पर अच्छाई का प्रतीक दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थों के चलते बुराई का सहारा लेकर दुष्प्रचार करने में व्यस्त हैं जबकि उन्होंने कभी इस क्षेत्र तथा क्षेत्र वासियों के भले के लिए कुछ नहीं किया।


कौशिक ने कहा कि कुछ लोग इस चुनाव में बुरी नजर के साथ अन्याय की सोच को लेकर आगे बढ़ रहे हैं जबकि यहां की जनता वोट के माध्यम से अच्छाई को दोबारा चुनकर न्याय करेगी। यह चुनाव व्यक्ति विशेष का नहीं बल्कि विचारधारा और नीतियों का है। हरियाणा की जनता मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों पर नगर निगम तथा विधानसभा में हुए चुनाव में लगा चुकी है।
उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों तथा पूर्व विधायकों ने बहादुगढ़ की सबसे बड़ी समस्या वेस्ट जुआ ड्रेन के समाधान हेतु कभी कोई प्रयास नहीं किया जबकि उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात करके वेस्ट जुआ ड्रेन का निर्माण कार्य शुरू करवाया। वर्तमान में करीब 67 करोड़ रुपए की लागत से ड्रेन को पक्का करने और दोनों तरफ सडक़ निर्माण कार्य प्रगति पर है। जल्द ही लोगों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल के दौरान बहादुरगढ़ हल्के के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य हुए हैं जिनका हल्के की जनता को सीधा लाभ मिल है।
इस अवसर पर प.जयनारायण ने जहां विधायक को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया वहीं क्षेत्रीय नेता हरकेश छिकारा, जयपाल राठी, जितेंद्र राठी, धर्मवीर वर्मा, आकाश राठी समेत कई गणमान्यों ने नरेश कौशिक को बढ़चढ़ सहयोग करने का आश्वासन दिया। इसके बाद कौशिक ने दशहरे के अवसर पर गांव टांडा हेड़ी चौपाल, मांडौठी, नया गांव जाटयान, नया गांव सैनियान में जनसभाओं को संबोधित किया वहीं नूना माजरा में नवीन जून ने सैकड़ों साथियों के साथ विधायक को समर्थन देने का ऐलान किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।