उपायुक्त ने कहा कि इस आपदा में सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने जो कार्य किया है वह काफी सराहनीय है।
July 15th, 2023 | Post by :- | 115 Views

अम्बाला: अशोक शर्मा।
हरियाणा सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के आयुक्त एवं सचिव पंकज अग्रवाल ने आज उपायुक्त के कैंप कार्यालय में सिंचाई विभाग व अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक लेते हुए गत दिनों भारी वर्षा के चलते नरवाना ब्रांच, एसवाईएल व नहरों में जो कटाव हुआ था उसकी जानकारी हासिल की तथा इन विषयों पर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। इस मौके पर उनके साथ उपायुक्त डा0 शालीन भी मौजूद रहे। यह भी कहा कि प्रशासन के तौर पर सभी कार्य किए जा रहे हैं लेकिन संस्थाओं का सहयोग बेहद आवश्यक है। शासन, प्रशासन, आमजन के साथ-साथ धार्मिक व निजी संस्थाओं का इसमें सहयोग बेहद जरूरी है। इनके सहयोग के बिना कोई भी कार्य सफल नहीं माना जाता।
उपायुक्त ने इस मौके पर यह भी कहा कि इस आपदा में सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं ने जो कार्य किया है वह काफी सराहनीय है। उन्होंने आगे आकर प्रशासन के साथ जो सहयोग किया है वह भी काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि इसी सहयोग की अपेक्षा से वह संस्थाओं से आग्रह करते हैं कि इन तीन बिंदुओं बारे जिसमें मृत पशुओं को उठाकर उसको दबाना, सफाई व्यवस्था के दृष्टिगत कूडा-कर्कट व गाद को उठाकर सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने के कार्य को सामाजिक तौर पर करके अपने शहर व गांव को साफ-सुथरा बनाना है। उन्होंने सभी संस्थाओं से आग्रह किया कि वे रूपरेखा तैयार करके सम्बन्धित एसडीएम व बीडीपीओ को बताएं ताकि इस कार्य को बेहतर तरीके से किया जा सके।
इस मौके पर अंडर टे्रनिंग आईएएस निशा यादव, एसडीएम दर्शन कुमार, एसडीएम सतिन्द्र सिवाच, एसडीएम बिजेन्द्र सिंह, एसडीएम सी जया शारधा, डीडीपीओ दिनेश शर्मा, डीएमसी दीपक सूरा, ईओ जरनैल सिंह, डीआईपीआरओ धर्मेन्द्र कुमार, उप निदेशक कृषि विभाग डा0 जसविन्द्र सैनी, नेहरू युवा केन्द्र से अर्शदीप कौर, बीडीपीओ नेहा शर्मा, बीडीपीओ किन्नी गुप्ता, बीडीपीओ संजय टांक, बीडीपीओ सुमन कादियान के साथ-साथ जिले के धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के काफी संख्या में प्रतिनिधि व अन्य गणमान्य लोग शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review