कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने हरियाणा की सबसे ऊंची टिप्परा चोटी पर खोली भाजपा की पोल -मोरनी में चुनाव प्रचार कर मांगे वोट..
October 8th, 2019 | Post by :- | 105 Views

मोरनी, । हरियाणा प्रदेश की सबसे ऊंची टिप्परा चोटी पर सबसे पहले पहुंचकर आज कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने भाजपा की पोल खोलते हुए सरकार की नाकामियों को जनता के सामने उजागर करते हुए गांव थापली, दारड़ा, भुड़ी, ठंडोग, हराघाट, प्लासरा, दुधगढ़ में लोगों को जागरूक किया। ग्रामीणों ने भी सरकार पर काम नही करने के आरोप लगाते हुए आलोचना की।

प्रदीप चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि मोरनी में जमीन पर कब्जे किये जा रहे है। युवाओं को पिछले 5 साल में रोजगार नही मिला और दुर्गम क्षेत्र होने के बाउजूद हमारे बच्चे सरकारी स्कूलों में टॉप कर रहे है। भाजपा की केंद्र और राज्य में सरकार है। लेकिन आज तक मोरनी की सड़कों को नही सुधारा। उन्होंने कहा कि उनके प्रयास से थापली से बड़ी शेर रोड़ निकाला गया।

प्रदीप चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर इन बुरी ताकतों को भगाने का 5 साल बाद वक्त मिला है। हमने यदि इस वक्त इन्हें सबक नही सिखाया तो फिर इनकी प्रताड़ना ने हम अगले कई सालों तक पीड़ित रहेंगे। चौधरी ने कहा कि कई ठेकेदारों के साथ मिलीभगत करके मोरनी की वादियों को नुकसान पहुंचाने का काम किया जा रहा है। भाजपा सरकार के कुशासन से आज जनता इतनी पीड़ित है कि इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता 21 अक्तूबर को दिखा देगी। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता और पदाधिकारी और भारी संख्या में लोगों ने चौधरी के विचार सुने।

फोटो- हरियाणा की सबसे ऊंची चोटी पर वोट को अपील करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।