उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के मैनेजिंग डायरैक्टर एवं आयुक्त करनाल मंडल डा0 साकेत ने कुमारइंडस्ट्रीयल एरिया अम्बाला छावनी का दौरा किया।
July 13th, 2023 | Post by :- | 158 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के मैनेजिंग डायरैक्टर एवं आयुक्त करनाल मंडल डा0 साकेत कुमार ने वीरवार सांय इंडस्ट्रीयल एरिया अम्बाला छावनी स्थित 66 केवी सब स्टेशन, अम्बाला शहर स्थित सद्दोपुर 66 केवी सब स्टेशन, धूलकोट पावर हाउस, स्टोर एंड लैब, बीबीएम कॉम्पलैक्स के साथ-साथ अन्य जगहों का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ उपायुक्त डा0 शालीन मौजूद रहे।
उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के मैनेजिंग डायरैक्टर एवं आयुक्त करनाल मंडल डा0 साकेत कुमार ने सब स्टेशन का दौरा करते हुए यहां पर जल भराव की जो स्थिति थी उस बारे सम्बन्धित से जानकारी ली और यहां पर कितने पम्पों के माध्यम से पानी निकाला जा रहा है उसकी भी जानकारी ली। 220 केवी ग्रिड सब स्टेशन धूलकोट, धूलकोट पावर स्टेशन के नजदीक स्टोर केन्द्र व लैब का भी जायजा लिया। उन्होने बताया कि जल भराव के चलते पावर स्टेशन भी बाधित हुए हैं जिसके चलते कुछ क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बाधित हुई है। उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम का प्रशासनिक अमला इन सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में लगा हुआ है। जल्द ही सभी जगहों पर बिजली आपूर्ति सुचारू रूप से चल पडेगी। इस मौके पर उपायुक्त डा0 शालीन ने भी मैनेजिंग डायरैक्टर को अवगत करवाया कि उन्होने आज जल भराव के दृष्टिगत कईं गावों का दौरा किया है और लोगो ने उन्हें बिजली न आने बारे बताया था। जिसके बाद उन्होंने सम्बन्धित बिजली निगम के अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें बेहतर समन्वय बनाकर जहां पर बिजली की दिक्कत आ रही है वहां पर बिजली को सुचारू रूप से चलाने बारे कहा है।
इस मौके पर अधीक्षक अभियंता के.एस. भोरिया, कार्यकारी अभियंता सुखबीर सिंह के साथ-साथ अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review