भाजपा सरकार ने पिछले 5 साल में जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए :-वरुण चौधरी
October 8th, 2019 | Post by :- | 78 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
भाजपा सरकार ने पिछले 5 साल में जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए। यह नाकाम सरकार रही है। हरियाणा के अंदर किसान, व्यापारी, नौजवान सब परेशान है।ये बात मुलाना हल्का से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण चौधरी ने हल्के के गांव रामपुर, अल्लापुर, छपरा, हरडा, हरडी, शेरगढ़, घसीट पुर, नगला, हरयोली,गांव का दौरा करते हुए जनता को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान कई गांव से भाजपा व इनैलो के सेंकडो कार्यकर्ताओं ने वरुण चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। चौधरी ने खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘खट्टर सरकार ने पिछले 5 साल में जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए। वह नाकाम सरकार रही है। हरियाणा के अंदर किसानों, व्यापारियों और नौजवानों से किए गए वादों को यह सरकार पूरा नहीं कर पाई है और सभी नाराज हैं।
चौधरी का कहना है कि राज्य में बेरोजगारी बढ़ी है और जो कांग्रेस सरकार के समय में हरियाणा नंबर वन पर होता था, लेकिन आज भाजपा राज में अब अपराध में नंबर वन है। बेरोजगारी में नंबर वन है। चौधरी का कहना है कि जब 5 साल पहले बीजेपी की सरकार बनी थी तब कर्मचारियों और व्यापारियों के लिए काफी वादे किए थे लेकिन आज लोगों की आशा निराशा में बदल गई। बीजेपी ने कोई वादा पूरा नहीं किया। किसान की आमदनी भी घट गई। कांग्रेस समय में लागत भाव ज्यादा मिलता था लेकिन इस वक्त बीजेपी सरकार में किसानों को भाव बहुत कम मिल रहा है।
चौधरी ने कहा कि सूबे का किसान आज बर्बादी की कगार पर आ गया है। किसान कर्ज में डूब रहा है। लगातार प्रदेश में यही स्थिति बनी हुई है। दुकानदार का भी यही हाल है उनके भी धंधे चौपट हो गए हैं। अब हरियाणा अपराध का प्रदेश बन चुका है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।