लड़की पक्ष पर मामला दर्ज करने पर आक्रोश
October 8th, 2019 | Post by :- | 85 Views

श्रावस्ती,(नितिश कुमार तिवारी)

लड़की पक्ष पर मामला दर्ज करने पर आक्रोश

रात्रि मे शौच को गई नाबालिग लड़की को गांव के ही समुदाय विशेष के लोगो की ओर से अपहरण किये जाने का विरोध करना पीड़ितो पर ही भारी पड़ा है।

उल्टा तोड़फोड़ का मामला दर्ज होने पर लोगो मे आक्रोश है।
थाना मल्हीपुर के सरहदी गांव सागरगांव निवासी इन्द्रजीत मौर्य की नाबालिग पुत्री शुक्रवार की देर रात्रि को घर से शौच के लिए निकली थी।

उसी वक्त गांव के ही समुदाय विशेष के कुछ लोगो ने उक्त नाबालिग का रास्ते से ही अपहरण कर लिया। परिजनो के काफी खोजबीन के बाद भी पुत्री के न मिलने पर पीड़ित पिता ने थाने पर लिखित शिकायत की थी।

जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। साथ ही शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए दो आरक्षियो की तैनाती भी कर दी थी।

इसी बीच विपक्षियो ने अपने बचाव के लिए पीड़ितो पर ही अपने अहाते मे रखे कुर्सी, बाइक की लाइट आदि की तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी।

जिसपर पुलिस ने उक्त तहरीर के आधार पर पीड़ितो पर भी मामला दर्ज कर लिया है। जिससे पीड़ित परिवारो व अन्य गांववासियो मे इसको लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया है।

ग्रामीण परशुराम, पांचू, लालता, अजय सिंह, चन्दन, कमलेश, रईश अहमद, निजाम अली, सुब्बा आदि ग्रामीणो के अनुसार कि आरोपियो ने खुद अपने अहाते मे नुकसान कर पीड़ितो को फंसाने का काम किया जा रहा है।

वही सूत्रो के अनुसार गांव मे दो आरक्षियो की तैनाती के बावजूद तोड़फोड़ की घटना कैसे हो सकती है।
थाना प्रभारी निरिक्षक देवेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोगो ने तोड़फोड़ का आरोप लगाया था।

जिसपर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच मे जो सही पाया जायेगा वैसी ही कार्यवाही कि जायेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।