गृह मंत्री अनिल विज ने बारिश के दौरान टांगरी नदी एवं आसपास क्षेत्र का जायजा लिया।
July 10th, 2023 | Post by :- | 161 Views

अम्बाला, 10 जुलाई।

अम्बाला लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के बीच हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने सोमवार टांगरी नदी एवं उसके आसपास स्थित कालोनियों में जायजा लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों को उन्होंने जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए दिशा-निर्देश दिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

श्री विज ने टांगरी नदी के आसपास स्थित अमन नगर, प्रीत नगर, न्यू लक्की नगर, अजीत नगर, विजय नगर, गोल्डन पार्क, बब्याल, रामगढ़ माजरा एवं अन्य कालोनियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को टांगरी नदी के आसपास बसे लोगों को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाने के दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नदी के आसपास बसे लोगों को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाया जाए। इसके अलावा रेस्क्यू किए गए लोगों के रहने और उनके लिए भोजन का प्रबंध करने के दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने लोगों को रेस्क्यू करने एवं उन्हें भोजन उपलब्ध कराने के लिए अलग-अलग टीमें बनाने के भी निर्देश दिए। इस दौरान मौके पर कैंट एसडीएम सतेंद्र सिवाच सहित नगर परिषद के अधिकारी मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review