देवभोग_भूपेश सरकार की योजनाओ को घर घर तक पहूचाने बूथ कमेटी को प्रभारी ने दिलाया संकल्प।
July 9th, 2023 | Post by :- | 109 Views

✍️लोकहित एक्सप्रेस न्यूज़ कॉम संवाददाता विक्रम कुमार नागेश की रिपोर्ट गरियाबंद छत्तीसगढ़

देवभोग-बूथ चलो अभियान के प्रभारी संजय नेताम ने आज स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के साथ झाँकरपारा जोन अंतर्गत आने वाले दरलीपारा,उसरीपानी,सहसखोल, कोड़कीपारा, दीवानमुड़ा के कूल 6बूथ पर पहुंचे।इन बूथों के कमेटी से नेताओं ने सीधा संवाद कर उनके अधिकार,दायित्व को अवगत कराया,उन्हे संगठन द्वारा सरकार की योजनाओ को जन जन तक पहूचाने की दी गई जवाबदारी को विस्तार से बताया नेताओं ने भूपेश सरकार की जन कल्याण कारी योजनाओं की लंबी लिस्ट भी दिया।प्रभारी नेताम ने सभी बूथ कमेटी अध्यक्ष व सदस्यों को सरकार की योजनाओ को जन जन तक पहूचाने का संकल्प भी करवाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

प्रमुख रूप से देवभोग बूथ प्रभारी संजय नेताम,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेंद्र मांझी,जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कुंजल यादव,महामंत्री अरुण मिश्रा,युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता तरुण नागेश, आदिवासी कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सानंदो ध्रुवा,युवा कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष निराकार डोंगरे, वरिष्ठ नेता दिवाधर चुरपाल,कृपा सिंह ध्रुव,वरुण ध्रुव,भुवेंद्र मरकाम,बिरबाहु चंद्राकर,सुरेंद्र चुरपाल, तिलक राम नेगी,धनेश्वर कश्यप,जयराम सोनवानी,मनोज पांडेय,माणिक राम यादव,शोभाराम पटेल,कीर्तन मांझी,दामुधर नागेश,प्रेम नागेश,ओंकार पात्र,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

फोटो_ बूथ कमेटी को संकल्प कराते कांग्रेसी नेता।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review