नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन के जन्मदिन पर धूधिया रोशनी से जगमाई नगर की सड़के, प्रदेश के पहले महिला जीम के साथ ही नवनिर्मित पाथ-वे और किड्स जोन का पालिका अध्यक्ष मेमन ने किया शुभारंभ
July 8th, 2023 | Post by :- | 176 Views

✍️लोकहित एक्सप्रेस न्यूज़ कॉम संवाददाता विक्रम कुमार नागेश की रिपोर्ट गरियाबंद छत्तीसगढ़ 

गरियाबंद – बुधवार को नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने अपने जन्मदिन के अवसर पर एक साथ नगर को विकास की कई सौगाते दी। इस अवसर पर मेमन नगर के सिविल लाइन में प्रदेश के पहले महिला जिम (व्यायाम शाला) का लोकार्पण किया। एक साल पहले मेमन ने इसके निर्माण की घोषणा की थी। इसके साथ ही सिविल लाइन मैदान में बच्चों के मनोरंजन एवं खेल कूद के लिए लगाये गये विभिन्न आकर्षक झूलो तथा निर्मित पाथ-वे का भी उन्होंने उद्घाटन किया। इसके बाद सदर बाजार मार्ग लगाए गए नए स्ट्रीट लाइट का भी शुभारंभ किया। इस अवसर पर नगर पालिका उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके, पूर्व अध्यक्ष मिलेश्वरी साहू, सभापति आसिफ मेमन, गुलेश्वरी ठाकुर, वंश गोपाल सिन्हा, पार्षद संदीप सरकार, रितिक सिन्हा, विमला साहू, नीतू देवदास, ज्योति साहनी, सांसद प्रतिनिधि प्रहलाद ठाकुर सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी उनके साथ मौजुद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विकास कार्यो के लोकापर्ण के बाद नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने पालिका परिवार और प्रबुध्द नागरिको के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। सभी उन्हे केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी। सभापति गुलेश्वरी ठाकुर ने पुष्पगुच्छ से उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि मेरे लिए यह गर्व की बात है कि आज जन्मदिन के अवसर पर मुझे नगर को विकास की नई सौगात देने का अवसर मिला है। लोकार्पित महिला जिम, पाथवे और किड्स प्ले जोन का लाभ नगर के महिला, बुजर्ग और बच्चो को मिलेगा। इसके शुभारभ से सिविल लाइन में चहल-पहल भी बढ़ेगी। मेमन ने कहा कि आज खेल, शिक्षा, समाज, राजनीति, रोजगार व्यवसाय हर क्षेत्र मंे महिलाए, पुरूष के समान ही आगे बढ़ रही है। किसी क्षेत्र में पीछे नही रही है। गरियाबंद में खेल और शिक्षा महिला वर्ग अग्रणी है, अब महिला जिम खुलने से उन्हे फीट रहने में मदद मिलेगी।

इसके पहले नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन के जन्मदिन के अवसर पर उनके समर्थको में खासा उत्साह देखने को मिला। नगर के सिविल लाइन, कान्हा क्लब, स्टार युवा गु्रप, गांधी मैदान सहित कई स्थानो में समर्थको ने मेमन का जन्मदिन धूमधाम मनाया। उनसे केक कटवाते हुए जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाए दी। इस दौरान कान्हा क्लब और स्टार युवा गु्रप ने आतिशबाजी से तथा वालीवाल खिलाड़ियो ने पुष्पवर्षा और तालियो की गड़गड़ाहट से उनका जोशीला स्वागत किया। इस अवसर पर मेमन ने खिलाड़ियो को कीट का भी वितरण किया। मेमन ने अपने सभी मित्रो, शुभचितको और समर्थको का उनके स्नेह और उत्साह के लिए आभार भी जताया।

उल्लेखनीय है कि गरियाबंद में नगर पालिका अध्यक्ष के बड़ी संख्या में समर्थक है। युवा और तेज तर्रार जनप्रतिनिधि होने के चलते मेमन युवाओ सहित हर वर्ग में काफी चहेते है। यही कारण है कि उनके जन्मदिन पर हर वर्ग मंे उत्साह देखने को मिला। कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता नरेन्द्र देवांगन, सत्यप्रकाश मानिकपुरी, हरीश ठक्कर, विजय साहू, रमेश मेश्राम, शाबिर खान सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी थे।

फोटो – महिला जिम का लोकापर्ण करते हुए।

फोटो – केक काटते हुए नगर पालिका अध्यक्ष मेमन।

——————————————————

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review