देवभोग-विधान सभा जितने कांग्रेस बूथ चलो अभियान के तहत किया बूथों का रिचार्ज शुरू
July 8th, 2023 | Post by :- | 205 Views

✍️लोकहित एक्सप्रेस न्यूज़ कॉम संवाददाता विक्रम कुमार नागेश की रिपोर्ट गरियाबंद छत्तीसगढ़ 

क्योंकि सरकार की योजनाओ की जन जन तक पहूचाने व हितग्राही से सतत संपर्क की जवाबदारी बूथ कमेटी अध्यक्ष की

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

देवभोग-ब्लॉक में कांग्रेस के बूथ चलो अभियान के तहत आज ब्लॉक प्रभारी संजय नेताम के साथ स्थानीय पदाधिकारि बूथों में सतत संपर्क किया।अभियान के पहले दिन डूमरबहाल,निष्टिगुड़ा,सेनमूड़ा, खोकसरा व झिरिपानी के 7 बूथ में पहुंचे। 2021 में नियुक्त किए गए बूथ कमेटी से नेताओं ने संपर्क किया,उन्हे पार्टी गाइड लाइन के तहत सौपी जा रही जवाबदारी से अवगत कराया,फिर नेताओं ने बूथ कमेटी के साथ मतदाताओं से संपर्क कर भूपेश सरकार के जनकल्याण कारी योजनाओं को गिनाया।नेताओं ने हितग्राहियों से भी संपर्क कर उनके सुखद प्रतिक्रिया की अनुभूति किया। नेताओं ने विकास व पूर्व सरकार की अपेक्षा भूपेश सरकार में जनकल्याण कारी योजनाओं के बढ़ाए गए दायरे की जानकारी देकर पुनः कांग्रेस सरकार बनाने के अलावा बिंद्रानवागढ में कांग्रेस की जीत कराने की अपील किया।इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष स्मृति ठाकुर,ब्लॉक अध्यक्ष भूपेंद्र मांझी,जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दुर्गाचरण अवस्थी,जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष कुंजल यादव,महामंत्री अरुण मिश्रा, आदिवासी कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सानंदो ध्रुवा,किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष वासुदेव बीसी, सूरज शर्मा,पदुनाथ यादव,प्रेम नागेश,बिरबाहु चंद्राकर,सिद्धार्थ निधि,सोधर कश्यप,सुधीर अग्रवाल, उमेश डोंगरे,आशीष पांडेय,मोहन प्रधान,तरुण नागेश,भजो राम साहू,रमाशंकर नायक,तुलाराम यादव,हितेश तिवारी,लीलम्बर मरकाम,उधो सोनवानी,धर्मिका नेताम,ओंकार पात्र,निशु बघेल,पुनीत नेताम,भुवेंद्र मरकाम,सुशील नायक,जगमोहन बीसी,चितरंजन मांझी,परमानन्द यादव सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मजबूत बूथ जीत का आधार अभियान प्रभारी संजय नेताम ने बूथ कमेटी को संबोधित करते हुए कहा की किसी भी पार्टी के जीत का आधार मजबूत बूथ कमेटी होता है।बूथ अध्यक्ष के अलावा एक बूथ एजेंट भी बनाया जा रहा है जो सरकार की योजनाओं का जन जन तक प्रचार करेंगे।भूपेश सरकार की जनकल्याण कारी योजना की हमारी जीत की असली कूंजी है। नेताम ने कहा की पूर्वर्ती सरकार का ध्यान शहर व उद्योग पर टिका हुआ था,भूपेश सरकार ग्रामीण विकास व गांव गरीब मजदूर को चिंता कर लगातार उनके हित में योजनाएं बना रही है।कमेटी अध्यक्ष इन्ही योजनाओं को जन जन तक पहुंचा कर सरकार के प्रति बनी विश्वास को वोट के रूप में कनवर्ट कराने की जवाबदारी भी बूथ अध्यक्ष के कंधे पर।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review