भगवान रविदास मंदिर तोड़े जाने पर बजरंग दल ने जताया रोष
August 22nd, 2019 | Post by :- | 429 Views

भिवानी, । बजरंग दल के कार्यकत्र्ताओं ने भगवान रविदास मंदिर तोड़े जाने पर रोष प्रदर्शन कर दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद सभी सदस्यों ने शहर में प्रदर्शन किया और लघुसचिवालय पहुंचकर उपायुक्त सुजान सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा। बजरंग दल के विभाग संयोजक वरूण बजरंगी व जिला संयोजक अजीत कुमार ने कहा कि दिल्ली के अंदर सुप्रीम कोर्ट और वहां की हिन्दु विरोधी सरकार द्वारा जो दुस्साहस मंदिर तोडऩे का किया गया है। जल्द उनके आदेश को वापिस लेने के लिए मजबूर कर दिया जाएगा और भगवान रविदास का भव्य मंदिर का निर्माण करवाया जाए। विहिप के सुरेन्द्र सिंह व जिला सुरक्षा प्रमुख ऋषि ने कहा कि इस आंदोलन के लिए हमें अगर कुर्बानी भी देनी पड़े तो हम पीछे नहीं हटेंगे। दिल्ली के अंदर सरकारी पैसे से अनेक जगह मस्जिदे और चर्च खड़ी हो रही हैं दिल्ली सरकार उनको गिराने का साहस तो नहीं दिखाती केवल हिन्दु आस्था पर ठेस पहुंचाने का कार्य कर रही है। जिला सहसंयोजक ललीत बजरंगी व नगर सह संयोजक रोहित हिन्दु ने कहा कि ये एक सांकेतिक चेतावनी है अगर दिल्ली सरकार जल्द से जल्द मंदिर का निर्माण नहीं करती तो यह आंदोलन उग्र रूप ले सकता है।

इस अवसर पर जिला सह अखाड़ा प्रमूख प्रीतम, सहसुरक्षा प्रमूख अभिषेक, मंजीत, सुनील बजरंगी, विवेक, सुशील तोशाम, संदीप सागवन, दीनेश, गजेन्द्र, आनंद, ज्ञानेन्द्र, सचिन, दलीप, प्रीतम सिंह, विक्रम, देवेन्द्र, सुरज, साहिल व सतीश समेत अनेक कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।