रेल कॉरिडोर अधिग्रहण संबंधी मुआवजा वितरण को लेकर गांवों में 07 जुलाई से लगेंगे कैंप : एसडीएम अनिल कुुमार
July 6th, 2023 | Post by :- | 990 Views

बहादुरगढ, लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

जिला से गुजरने वाले हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के अधिग्रहण से संबंधित मुआवजा को लेकर 07 जुलाई शुक्रवार से लेकर 25 जुलाई तक बहादुरगढ और बादली क्षेत्र के एक दर्जन से ज्यादा गांवों में कैम्प लगाकर किसानों मुआवजा वितरित किया जाएगा। यह जानकारी एसडीएम अनिल कुुमार यादव ने गुरूवार को यहां दी। उन्होंने बताया कि कैम्प के दौरान संबंधित गांव के पटवारी व ग्राम सचिव हाजिर रहेंगे।
एसडीएम ने बताया कि मुआवजा को लेकर शुक्रवार 07 जुलाई का गांव आसौदा टोडराण, 10 जुलाई को जाखौदा, 11 जुलाई को गांव जसौर खेड़ी, 12 जुलाई को खेड़ी जसौर और निलौठी, 13 जुलाई को मेंहदीपुर और गांव डाबौदा खुदर्, 17 जुलाई को मंाडौठी, 18 जुलाई को गुभाना और माजरी, 19 जुलाई देवरखाना और ईस्माइलपुर, 20 जुलाई को लगरपुर और दरियापुर, 21 जुलाई को गांव मुंडाखेड़ा, 24 जुलाई को गांव बादली और 25 जुलाई को बुपनिया गांवों में कैंप आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने संबंधित गांवों के ग्राम सचिवों तिथि के अनुसार आयोजित होने वाले कैंपों की मुनादी कराने के निर्देश दिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review