विधायक जगदीश नायर ने विधानसभा क्षेत्र में किया करोडों रुपए के विकास कार्य का शिलान्यास
July 3rd, 2023 | Post by :- | 170 Views

होडल (मधुसूदन भारद्वाज),हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन एवं होडल के विधायक जगदीश नायर ने गत सांय होडल में 2 करोड़ 20 लाख रुपए के विकास कार्य का विधिवत शिलान्यास किया। विधायक जगदीश नायर ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव औरंगाबाद में मुनायरे सडक़ से गोपालगढ़ मोड तक की सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस सडक़ की लंबाई लगभग पौने 5 किलोमीटर है और इसे बनाने पर 2 करोड़ 20 लाख रुपए की लागत आएगी।
विधायक जगदीश नायर ने कहा कि इस रोड के बनने से गांव गोपालगढ़, औरंगाबाद, वजादा पहाड़ी, गहलब आदि के लोगो को बहुत लाभ होगा। उन्होंने कहा कि इस रोड को बनाने की यहां के लोगों की बहुत पुरानी मांग थी। इस सडक़ का निर्माण कार्य आगामी 6 महीने में पूरा हो जाएगा। विधायक ने ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य कराए गए हैं कि जितने पिछले 70 वर्षों में भी कभी नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि आगामी एक वर्ष में भी करोड़ों रुपए के विकास कार्य और करवाए जाएंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री हरियाणा द्वारा जिला पलवल तक मेट्रो रेल लाने की घोषणा पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का क्षेत्रवासियों की ओर से धन्यवाद करते हुए कहा कि मेट्रो के आने से जिला पलवल के विकास कार्य में और तरक्की होगी। मेट्रो के आने से पलवल के सभी वर्गों को इसका लाभ मिलेगा।
विधायक जगदीश नायर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार किसान हितैषी सरकार है। केंद्र व हरियाणा सरकार द्वारा किसानों के हित में अनेको योजनाएं बनाई गई है, जिसका लाभ किसानों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने सभी को आदेश दे रखे है कि विकास का कार्य रूकना नहीं चाहिए, उसके लिए जितना भी पैसा चाहिए सरकार देने के लिए तैयार है। इसी के कारण पूरे हरियाणा में विकास कार्य तीव्र गति से हो रहे हैं। विधायक जगदीश नायर ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे हरियाणा की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर कार्य कराए हैं। इसी कड़ी में होडल विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराए जा चुके हैं व करोड़ों रुपए के विकास कार्य अभी चल रहे हैं जोकि शीघ्र ही पूरे करवा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने विकास कार्यों के लिए किसी भी क्षेत्र में पैसे की कोई कमी आड़े नहीं आने दी है। इस अवसर पर क्षेत्र वासियों ने विधायक व अन्य आए हुए अतिथियों का पगड़ी बांधकर व फूलमालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया।
कार्यक्रम में औरंगाबाद सरपंच के प्रतिनिधि राजू, संजू, पंडित बीरबल, जयनारायण, लोक निर्माण विभाग के एसडीाओ विक्रम सिंह, जेई अनिल कुमार, अजीत सिंह, जिला पार्षद संजय, पूर्व सरपंच बलदेव, पूर्व सरपंच भुलवाना कुंवर सिंह, हरदेव चौहान के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review