पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा के कार्यालय पर पार्षदों ने किया भाजपा के जिलाध्यक्ष विक्रम कादियान का स्वागत
July 3rd, 2023 | Post by :- | 450 Views

हादुरगढ़, लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

बहादुरगढ़ शहर में बिना भेदभाव के समान रूप से विकास कार्य करवा रहा नगर परिषद बोर्ड: विक्रम कादियान

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

– पुराना औद्योगिक क्षेत्र में पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा के कार्यालय पर पार्षदों ने किया भाजपा के जिलाध्यक्ष विक्रम कादियान का स्वागत

बहादुरगढ़। भाजपा के जिलाध्यक्ष विक्रम कादियान ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बहादुरगढ़ में चेयरपर्सन सरोज राठी के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास हो रहा है। नगर परिषद में भाजपा का बोर्ड बहादुरगढ़ शहर में बिना भेदभाव के समान रूप से विकास कार्य करवा रहा है। विक्रम कादियान ने यह बात पुराना औद्योगिक क्षेत्र में वार्ड 29 के पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा के कार्यालय पर पार्षदों के साथ शहर के विकास कार्य को लेकर चर्चा के दौरान कही। यहां पर पार्षदों की ओर से भाजपा जिलाध्यक्ष विक्रम कादियान का स्वागत किया।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष विक्रम कादियान ने पार्षदों के साथ शहर में चल रहे विकास कार्य पर गहनता से विचार-विमर्श किया। इस दौरान विक्रम कादियान ने कहा कि आपसी तालमेल से शहर में विकास कार्याें में तेजी लाए जाए। उन्होंने शहर में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों का टेंडर का वर्क आर्डर भी जल्द से जल्द देने की बात कही ताकि आमजन को परेशानियों का सामना न करना पड़े। विक्रम कादियान ने कहा कि नगर परिषद में भाजपा का बोर्ड है। चेयरपर्सन सरोज राठी शहरवासियों की मांग अनुरूप विकास कार्य करवा रही हैं। ऐसे में पार्षद भी अपना सहयोग जारी रखें ताकि शहर का अभूतपूर्व विकास हो सके। उन्होंने पार्षदों से भाजपा की केंद्र और प्रांतीय सरकार की जनहितैषी नीतियों की जानकारी आमजन तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अंतिम व्यक्ति तक अपनी योजनाओं का फायदा पहुंचाने में लगी हुई है। ऐसे में पार्षदों को भी सरकार की इन जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन कर्मबीर राठी, पार्षद सत्यप्रकाश छिकारा, पार्षद कुलदीप राठी, पूर्व पार्षद रोशन लाल मलिक, सूबेदार सत्यव्रत कादियान, पार्षद प्रतिनिधि संजीव मलिक, सोमबीर दलाल, राजीव विजयारण, अशोक दलाल आदि मौजूद थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review