ईमानदारी और सेवाभाव से कार्य करने वाले लोग होते हैं सम्मान के पात्र
July 2nd, 2023 | Post by :- | 247 Views

चूरू, । गांव घांघू में शुक्रवार को हैड कांस्टेबल राधेश्याम शर्मा का ईमानदारी, सेवाभाव और सराहनीय कार्यों के लिए उनका माला-साफा पहनाकर अभिनंदन किया गया।

राधेश्याम शर्मा शुक्रवार को पुलिस थाना भानीपुरा से पुलिस में अपनी  सेवा से सेवानिवृत्त होकर गांव घांघू पहुंचे तो गांव के लोगों ने फूल मालाएं पहनाकर स्वागत-सम्मान किया। गांव में बने मुख्य द्वार से रथ पर बैठाकर डीजे के साथ गांव में अभिनंदन जुलूस के साथ ग्रामीण और परिजन खुशी के साथ खूब झूमे नाचे।
इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता बीरबल नोखवाल ने कहा कि ईमानदारी और सेवाभाव के साथ कार्य करने वाले लोग सम्मान के पात्र होते हैं। उन्होंने कहा कि राधेश्याम शर्मा एक ईमानदार नेकदिल और सहयोगी स्वभाव के व्यक्ति हैं और सम्मान के लायक इनका व्यक्तित्व है।  राधेश्याम शर्मा का मुख्य बाजार में ग्रामीणों ने अभिनंदन किया। राधेश्याम शर्मा ने कहा कि गांव के लोगों के द्वारा स्वागत और सम्मान देने पर मैं खुशी से अभिभूत हो गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस मौके पर बनवारी लाल शर्मा, जाफर खां, विद्याधर रेवाड़, प्रह्लाद शर्मा, लिखाराम प्रजापत, विद्याधर रेवाड़, कमल शर्मा, अजीत सिंह, विद्याधर बाबल, आमीन पोस्टमास्टर, पवन कुमार सेवदा, देवकरण गूरी, आसिफ, हनुमान प्रसाद नाई, सुमेर सिंह राठौड़,जयप्रकाश प्रजापत, हुकमीचंद, पन्नाराम मेघवाल आदि मौजूद थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review