25वीं विशाल साई महारथ यात्रा का विनोद शर्मा ने किया शुभारंभ।
July 1st, 2023 | Post by :- | 87 Views

अम्बाला:अशोक शर्मा।

अंबाला शहर में श्री भोले साई चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा 25वीं विशाल सार्इं महारथ यात्रा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए और यात्रा का शुभारंभ किया।
पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा कि हर साल ट्रस्ट द्वारा इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। जिसमें धार्मिक व सामाजिक कार्य किए जाते हैं। बड़े उत्साह के साथ यात्रा निकाली जाती है और आरती की जाती है। विनोद शर्मा ने कहा कि यह ट्रस्ट समाज के प्रति समर्पित हैं। संत समाज को यहां पर बुलाकर सामाजिक कुरितियों को दूर करने के लिए जो प्रयास किए जाते हैं वह सराहनीय हैं। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं।
वहीं अंबाला की मेयर शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि श्री भोले साई चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा जो भी काम करवाए जा रहे हैं वह सराहनीय है। अभी बताया गया कि ट्रस्ट वृद्धा आश्रम खोले जा रहा है और बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था करेंगे। यह हर कोई नहीं सोच पाता। बहुत कम लोग यह सोच पाते हैं कि यदि प्रभु ने हमें दिया है तो हमारा भी दायित्व है कि हम आगे दें। प्रभु उसी को देता है जिसकी नीयत अच्छी होती है। पैसा कई लोगों के पास है और आ भी जाता है, लेकिन उस पैसे को कहां पर खर्च करना है यह बहुत कम लोग सोच पाते हैं। मेयर ने लोगों से आग्रह किया है कि वह जितना भी ट्रस्ट का सहयोग कर सकते हैं, उन्हें आगे आना चाहिए। इस अवसर पर पार्षद राजेंद्र कौर, सुधीर गोल्डी, मदन मोहन घेल, बृजलाल सिंगला, सिद्धार्थ गुलाटी, तेजपाल मंगा, अनिल भाटिया, बलजिंद्र शर्मा, राकेश मेहता, नवतेज शर्मा, सुखी बलाना, पूर्व चेयरमैन सुखजंट मटेहड़ी, डिम्पल मलिक सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review