लखीमपुर खीरी आगामी त्योहारों को लेकर के मितौली में पीस कमेटी की बैठक संपन्न।
June 25th, 2023 | Post by :- | 165 Views

लखीमपुर खीरी।

थाना मितौली परिसर में आगामी त्योहारों के चलते मुस्लिम धर्मगुरुओं, व क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों की मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन पुलिस उपाधीक्षक मितौली सुबोध कुमार जयसवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
पुलिस उपाधीक्षक मितौली सुबोध जायसवाल ने पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी त्योहार ईद,उल, अजहा (बकरीद) का त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाए। मुस्लिम भाइयों से विशेषकर कहा। वह अपने बकरों की कुर्बानी शांत व एकांत स्थल व अपने घरों के अंदर कुर्बानी करें। खुले या सार्वजनिक स्थल पर न करें।
कुर्बानी करने वाले स्थान को चारों तरफ से बंद कर बचे हुए अवशेष को जमीन में गड्ढा खोद कर गाड़ दें जिससे किसी की भावना को ठेस ना पहुंचें पर्व पर किसी को उन्माद फैलाने की छूट नहीं है चाहे किसी जाति वर्ग का हो। कहीं कोई व्यक्ति शासन की मंशा के विपरीत कार्य करता है। या कहीं कोई अप्रिय घटना हो तो तुरंत सूचना दे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
थानाध्यक्ष आलोक कुमार धीमान ने धर्मगुरुओं व संभ्रांत नागरिकों से कहा कि समस्त लोग ईद का पर्व आपसी भाईचारे व मेलजोल के साथ मनाएं जिससे क्षेत्र और समाज में अमन चैन और भाईचारा कायम रहने के साथ-साथ शांति बनी रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review