श्रीराम जन्म की खुशी में श्रीराम कथा आयोजकों ने बच्चों को खिलौने और टोफीया बांटी
June 22nd, 2023 | Post by :- | 240 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) धूम सिंह राणा ने बताया कि श्रीराम कथा में 21जुन को भगवान श्रीराम जन्म की सुंदर झांकी दिखाई गई सभी भक्तों ने भगवान श्री राम की झांकी के दर्शन किए , श्री राम जन्म की खुशी में कथा आयोजकों ने बच्चों को खिलौने और टोफीया बांटी , 22 जुन को श्रीराम कथा में भगवान श्रीराम के विवाह की झांकी दिखाई जाएगी ।

धूम सिंह राणा ने बताया की गांव थाना गोबिन्दगढ जिला मोहाली में 19 जून से लेकर 27 जून तक सांय 5 बजे से लेकर रात्रि 9 बजे तक गांव में शिव मंदिर समिति एवं गांव थाना गोबिन्दगढ के सहयोग से श्रीराम कथा का आयोजन किया जा रहा है। श्री राम कथा में दिन प्रतिदिन कथा सुनने वाले भक्तों की संख्या बढ़ती जा रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

श्रीराम जन्म के शुभ अवसर पर  सिद्ध पीठ श्री हनुमान मंदिर शान्ति बन नदी पार खिज्राबाद कुराली पंजाब के पीठाधीश्वर महंत श्री कमल गिरी जी महाराज एवं उनके साथ महंत मनोज शर्मा चंडीगढ़ भी पहुंचे।
धूम सिंह राणा ने बताया कि श्री राम कथा परम श्रद्धेय अतुल कृष्ण जी महाराज द्वारा भगतों को सुनाई जा रही है कथा के बाद हर रोज कथा सुनने आए हुए भक्तों को प्रशाद एवं भंडारा वितरण किया जाता है ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review