सड़क हादसे में आरक्षक हुआ घायल
October 8th, 2019 | Post by :- | 96 Views

जगदलपुर(नरेश जैन)- ड्यूटी से घर लौट रहे एक आरक्षक को एक अज्ञात वाहन चालक ने ठोकर मार दिया, जिसके बाद 112 डॉयल ने घायल को मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भर्ती किया गया।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आज सुबह 10:55 बजे डायल 112 से कोतवाली बायसन 2 को सड़क हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल के लिए रवाना होकर मौके पर पहुचे, जहां पर लोगो ने बताया कि पल्लीनाका डोंगरी गुडा के बीच पहुँचकर कॉलर से मिलने पर उसने बताया कि आरक्षक सुनील नेताम का पल्ली नाका में MCP पॉइंट में रात्रि में ड्यूटी लगा था, जो कि ड्यूटी करके सुबह अपने नई मोटर साइकिल से घर जा रहा था कि कोई अज्ञात वाहन द्वारा ठोककर मार कर एक्सीडेंट कर फरार हो गया। डायल 112 स्टाफ द्वारा बेहोशी की हालत में पड़े घायल आरक्षक को बेहतर उपचार हेतु 112 वाहन से डीमरापाल हॉस्पिटल ले जाकर एडमिट किए। ड्यूटी में उपस्थित आरक्षक अशोक सिंह ,महिला आरक्षक दशरी नेताम एवं चालक राजेंद्र बघेल थे |

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।