दूधिया रोशनी से जगमग हुई शहर की अनाज मंडी, मार्केटिंग बोर्ड ने लगवाई 62 स्ट्रीट लाइटें
June 13th, 2023 | Post by :- | 337 Views

बहादुरगढ़, लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

– पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता नरेश कौशिक ने बटन दबाकर किया स्ट्रीट लाइटों का रोशन

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बहादुरगढ़। शहर की अनाज मंडी अब दूधिया रोशनी से जगमग हो उठी है। इसके लिए मार्केटिंग बोर्ड की आेर से पांच लाख 63 हजार रुपये की लागत से 62 स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई हैं। मंगलवार शाम काे पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता नरेश कौशिक ने बटन दबाकर इन लाइटों काे विधिवत रूप से रोशन किया है। अनाज मंडी में स्ट्रीट लाइटें लगवाने पर यहां के व्यापारियों ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक का आभार जताया है। व्यापारियों ने नरेश कौशिक के सामने मंडी में व्याप्त अन्य समस्याओं के समाधान की भी मांग की। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि व्यापारियों के लिए भाजपा सरकार व उनके दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं। उनकी सभी मांग पूरी की जाएंगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के राज में व्यापारियों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

नरेश कौशिक ने कहा कि व्यापारियों ने मांग की थी कि मंडी में अंधेरा होता है। ऐसे में उन्होंने मार्केट कमेटी के अधिकारियों से मंडी में आवश्यकता अनुसार स्ट्रीट लाइटें लगवाने का आग्रह किया था। उनकी मांग पर अब पांच लाख 63 हजार रुपये की लागत से 62 स्ट्रीट लाइटें लगवा दी गई हैं। इनका शुभारंभ भी कर दिया। स्ट्रीट लाइटों को शुभारंभ करने से पहले व्यापारियों की ओर से पूर्व विधायक नरेश कौशिक का फूलमालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर नगर परिषद के वाइस चेयरमैन पालेराम शर्मा, वार्ड 19 के पार्षद विशाल गर्ग, आढ़ती एसाेसिएशन के प्रधान प्रदीप गुप्ता, अशोक गुप्ता, पार्षद प्रवीण कुमार, पवन रोहिल्ला, सरपंच टोनी कसार, अनिल सिंगल, अश्विनी शर्मा, मूलचंद जोशी, रमेश राठी समेत मंडी के व्यापारी मौजूद रहे।
———–

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review