कश्यप राजपूत समाज के लोगों ने कुलवंत सिंह का किया धन्यवाद
June 11th, 2023 | Post by :- | 222 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) दी चंडीगढ़ कश्यप राजपूत सभा की मासिक बैठक आज 11 जुन 2023 को कश्यप राजपूत धर्मशाला सेक्टर 37-सी, चंडीगढ़ में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता संस्था के चेयरमैन एन- आर  मेहरा ने की ।

बैठक में कश्यप भवन के साथ-साथ कश्यप समुदाय के कल्याण के लिए विभिन्न एजेंडों पर निर्णय लिए गए,एन- आर मेहरा ने बताया कि सभा के सीनियर वाइस चेयरमैन कुलवंत सिंह ने अपनी पोती के जन्मदिन पर कश्यप राजपूत भवन को एक ऐसी दान किया, समाज के सभी लोगों ने उनका धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बैठक में श्याम लाल कश्यप जनरल सेक्रेट्री, तिरलोक कुमार वाइस चेयरमैन, विनोद कुमार बिट्टू संयुक्त सचिव, एलडी कश्यप सेक्रेट्री कम ऑडिटर, कृष्ण कुमार ऑडिटर, जीत सिंह गाड्डा वाइस चेयरमैन, राजेश कश्यप कैशियर, राजिंदर कुमार असिस्टेंट कैशियर, भूपिंदर सिंह स्टोर कीपर, नरेंद्र सिंह मीडिया सेक्रेटरी, पिशोरी लाल,प्रिंस मेहरा, हीरा लाल इत्यादि उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review