जंडियाला गुरु के जी टी रोड बस स्टैंड गन्दे पानी की निकासी ना होने के चलते राहगीरों और यात्रियों के लिए नरकीय ।
June 11th, 2023 | Post by :- | 156 Views

जंडियाला गुरु के जी टी रोड बस स्टैंड की हालत बनी नरकीय ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु के जी टी रोड बस अड्डे पर करीब 6 माह से गन्दे पानी की निकासी ना होने से गन्दा पानी पुल के नीचे और अमृतसर की ओर जाने वाली साइड पर करीब 300 मीटर सड़क पर जलभराव होने के पैदल जाने वाले ,अमृतसर की ओर जाने वाले जिन्होंने ने खासकर अमृतसर और तरनतारन की बस पकड़नी हो उनके लिए परेशानी का सबब बनती है ।राहगीर और रोजाना यात्रा करने वाले जगीर सिंह ,रजवंत कौर ,बलविंदर सिंह ,हरदेव सिंह ,नरेश कुमार , ने कहा कि जब वह अपने काम पर सुबह जाते और शाम को आते समय वह गन्दी बदबू और मच्छर काटने का सामना करते है ।यही हाल जो लोग ब्यास व जलंधर की ओर जाते है उनको ओवरब्रिज के नीचे खड़े गन्दे पानी से होकर गुजरना या फिर किसी दोपहिया वाहन का पार करने के लिए इंतज़ार करना पड़ता है ।लोगो ने सरकार पर रोष जताते हुए कहा कि अगर अगर सड़क निर्माण का काम जल्द शुरू नही करवाना था तो पहले गन्दे पानी की निकासी के लिए बने नाले और यात्रियों के ठहराव के लिए बने शेड तोड़े क्यों ?
बता दे कि प्रशासन द्वारा लोगो के आंसू पोछने के लिए गन्दे पानी की निकासी का हल तो किया नही बल्कि वहाँ गन्दे पानी से गुजरने के लिए सीमेंट की सिलें रख दी है ।इस मामले में ना कोई नेता और अधिकारी बोलने को तैयार है कि वह इस समस्या का कब समाधान करेंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review