10 से 15 गाड़ी लगे थे सड़क निर्माण पर पांच गाड़ियों पर नक्सलियों किया आगजनी
June 6th, 2023 | Post by :- | 324 Views

कांकेर- छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है, नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे 5 वाहनो को आग के हवाले कर दिया है।
कांकेर जिले के अंतिम छोर में बसे छोटेबेटिया थाना अंतर्गत आनेवाले गांव कोपेनगुडा से राजमुडां तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा था जिसमें लगभग 10 से 15 वाहन काम पर लगे हुए थे, जिसमें से 5 वाहनों को नक्सलियों ने आग लगा दिया है, जिसमें 1 पोकलेन 2 ट्रक 1 रोड रोलर 1 पानी टेंकर शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार 6 जून मंगलवार को लगभग दोपहर 2 बजे के करिबन लगभग 10 से 12 वर्दीधारी नक्सली कार्य स्थल पर पहुंचे और काम बंद करा दिया और कार्य में लगे सभी वाहनों को एक जगह इकट्ठा किया और 5 वाहनो में आग लगा दिया और बाकी वाहनों को जाने दिया‌, वहीं कांकेर एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि 5 वाहनो को नक्सलियों द्वारा आगजनी किया गया है, एसपी का कहना कि लगातार कांकेर जिले के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुल पुलिया, सड़क, कैंप आदि के बनने से नक्सली बौखला गए है जिसके चलते वह इस प्रकार के कायराना हरकतों को अंजाम दे रहें हैं, लगातार पुलिस और बीएसएफ जवानों के संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही से नक्सली बैकफुट पर जा रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review