कामां के गांव नोनेरा में हुई दौड़ प्रतियोगिता
October 8th, 2019 | Post by :- | 113 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन ) कामा तहसील के गांव नोनेरा में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ kamaजिसमें जीते हुई युवक व बालिकाओ को उचित इनाम दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि नोनेरा गांव विद्यालय के खेल कूद मैदान में 1600,400,200 मीटर की दौड़ हुई जिसमें विजेताओं को पुरस्कार के रूप में इनाम दिया गया। विद्यालय के खेलकूद मैदान में संत रामधन की अध्यक्षता व डाक विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेगम के नेतृत्व में आयोजन हुआ। नोनेरा के सरपंच धनराज चौधरी का कहना है कि ग्राम नौनेरा में आयोजित ग्राम स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में लम्बी दौड,ऊंची कूद, वॉलीबॉल गोला फेंक, आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विजेता प्रतिभागियों को अतिथियों के द्वारा प्रस्तुति पत्र पर प्रत्येक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

1600 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर जलेसिंह द्वितीय स्थान पर सचिन, 400 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान जलेसिंह व पवन दितीय स्थान पर रहे, 200 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर वीरेंद्र सिंह व द्वितीय स्थान पर रूपसैनी रहे, तथा मानसिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया, इसी प्रकार बालिका वर्ग में 400 मीटर दौड़ में पिंकी प्रथम, द्वितीय पूजा, मधुबाला तृतीय स्थान पर रही, जूनियर बालिका नीरज प्रथम रामू द्वितीय, अनीता तृतीय स्थान पर रही, गोला फेंक प्रतियोगिता में नरेश प्रथम तेज सिंह द्वितीय घनश्याम तृतीय स्थान पर रहे जननायक के रूप में करतार सिंह नारायण जयसिंह बघेल चेतराम सिंह अध्यापक नानक चंद अध्यापक मौजूद थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।