इनेलों प्रत्याशी नफे सिंह राठी को शहर व गांवों से आपार जनसमर्थन मिल रहा
October 8th, 2019 | Post by :- | 101 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
इंडियन नेशनल लोकदल प्रत्याशी नफे सिंह राठी को शहर व गांवों से आपार जनसमर्थन मिल रहा है। गांव व शहर में होने वाली जनसभाओं में उमड रहा जनसमूह राठी को भारी मतों से जीत दिलाने का आश्वासन दे रहा है। नफे सिंह राठी ने आज नेताजी नगर, पटेल नगर, डिग्गी वाला रोड लाइनपार, रेलवे स्टेशन वाला पार्क व हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर-7 में दौरा किया। रेलवे स्टेशन वाले पार्क में आयोजित विशाल जनसभा में उमडी भीड ने नफे सिंह राठी को चुनाव में भारी मतों से जीत का आश्वसान दिलाया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राठी ने कहा कि जिस प्रकार से उन्हें जनता का आर्शीवाद मिल रहा है। उससे उन्हें पूर्ण विश्वास है कि उनकी जीत निश्चित है और इस बार हजारों मतों के अंतर से उनकी जीत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस की सरकारों ने सदा ही बहादुरगढ की जनता के साथ धोखा किया है। जो वायदे चुनाव के दौरान भाजपा व कांगे्रस करती है उसमें से धरातल पर एक भी कार्य पूरा नहीं होता।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल के कार्यकाल में  भाजपा ने केवल लोगों को ठगने का काम किया है। नगर परिषद में भाजपा व कांग्रेस ने गठबंधन कर जनता के खून पसीने की कमाई को लूटने का काम किया। सफाई ठेके  के नाम पर करोडों रुपयों को भाजपा ने हजम कर लिया और शहर में गंदगी के ढेर लगे रहे। ऐसे ही अनेको विकास टैंडरों के माध्यम से जनता के पैसों को लूटा गया। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार आने के बाद भाजपा व कांग्रेस की इस लूट की जांच कराई जाएगी और विकास कार्य के पैसों को जनहित में लगाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार आने के बाद पूरे बहादुरगढ में स्वच्छ पीने का पानी मुहैया कराएंगे। किसानों के बिजली बिल माफ, घरों के हॉफ कराएंगे। 5 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता और 3 हजार रुपये बुढापा पैंशन दी जाएगी। 5 लाख रुपये गरीब कन्या की शादी में सरकार देगी।  बहादुरगढ को स्पोर्टस हब बनाएंगे। सिनथेटिक ट्रेक व ट्रेंन्ड कोच उपलब्ध कराएंगे। नए उद्योगों को लगाने के लिए 1 करोड का लोन 1 परसेंट की ब्यॉज पर दिया जाएगा। बहादुरगढ हलके को बेसहारा पशुओं से मुक्त कराया जाएगा। नयागांव व बालौर रोड क्रासिंग पर अंडरपास या फ्लाईओवर बनवाया जाएगा।  शहीदों के परिवारों को एक प्लॉट व दस हजार रुपये पैंशन देंगे। जिन गांवों में नहर नहीं वहां नहरी पानी ड्रेन में डालकर फिर से किसानों को खेती के लिए पानी दिया जाएगा। लोगों ने दोनों हाथ उठा कर नफे सिंह राठी को इस बार जीता कर विधानसभा में भेजने का आश्वासन दिलाया।
इस अवसर पर शशि कुमार पार्षद, संदीप पार्षद, मुकेश उर्फ मुक्की, काली प्रधान, प्रवीन दलाल,सुनील राठी, हरीओम पंडित, मंजीत छिकारा, चंद्रमणि छिकारा, सुनील खत्री, नीरज भारद्वाज, महेश पंडित, सतनारायण, विनोद रोहिल्ला, बिट्टू स्वामी, सतेंद्र, नरेंद्र यादव, कमल किशौर, विवेक दहिया, मोनू मुद्रिया, विक्की अहलावत, दीपक, मनीष, हरीश, अभिषेक खन्ना, विवेक, सुनील स्वामी, विशाल राजपूत, विकास जांगडा, ऋषि, सुखबीर सुनील, प्रदीप दलाल, दीपक रुहिल, नीलम ढिल्लो, रानी नागर, निर्माला स्वामी, सीमा दलाल, सुरेश राठी, कपिल छिकारा, अनुज दहिया, अरुण स्वामी, राजू प्रजापत आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।