अनेकों गांव के अनेको दलों के लोग वरुण चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस परिवार में हुए शामिल
October 8th, 2019 | Post by :- | 134 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।

मुलाना विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा हर वर्ग का हित ध्यान में रखकर नीतियां बनाई हैं जिससे लोगों को धरातल पर फायदा हुआ। कांग्रेस ने हमेशा भाईचारा कायम रखा और प्रदेश में लोग मिल-जुलकर रहे लेकिन भाजपा शासन में देश के लोगों का आपसी भाईचारा खराब हुआ है जिसका खामियाजा अब विधानसभा चुनावों में भाजपा को झेलना पड़ेगा।
वरुण चौधरी आज हल्का के गांव हेमा माजरा, घेलडी, तंदवाल, तंदवाली, राउ माजरा, खानपुरा, सोहता, उगाला,सुभरी, राजोखेड़ी, सज्जन माजरी, दादुपुर, चहल माजरा, में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्त्ता और स्थानीय निवासी मौजूद थे।इस दौरान अनेकों गांव के अनेको दलों के लोग वरुण चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस परिवार में शामिल हुए।जिनका वरुण चौधरी ने पटके पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता हमेशा कांग्रेस के साथ रही है और आगे भी रहेगी। जनता ने जब भी भाजपा को मौका दिया है हमेशा धोखा खाया है। भाजपा ने लोगों से झूठे वायदे किए जिन्हें पूरा नहीं किया। लोगों को धर्म और जात-पात के नाम पर आपस में लड़ा कर रखा। भाजपा ने पांच सालों में भ्रष्टाचार और जातिवाद फैलाने के सिवाए कुछ नहीं किया। पिछले पांच सालों में देश और प्रदेश विकास से महरूम रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसान, व्यापारी और मजदूर वर्ग का शोषण किया है। अब जनता ने भाजपा को पूरी तरह से नकार दिया है क्योंकि जनता को बरगलाने के अलावा भाजपा ने कुछ नहीं किया। जनता अब भाजपा के कुशासन के छुटकारा चाहती है क्योंकि जनता अब समझ चुकी है कि देश का हित केवल और केवल कांग्रेस ही कर सकती है।

उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है।चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर इन बुरी ताकतों को भगाने का 5 साल बाद वक्त मिला है। हमने यदि इस वक्त इन्हें सबक नही सिखाया तो फिर इनकी प्रताड़ना ने हम अगले कई सालों तक पीड़ित रहेंगे। भाजपा सरकार के कुशासन से आज जनता इतनी पीड़ित है कि इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता 21 अक्तूबर को दिखा देगी। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता और पदाधिकारी और भारी संख्या में लोगों ने चौधरी के विचार सुने।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।