हमारी बेटियाँ हमारी शान ,अंजुम मोदगिल की उपलब्धियां सराहनीय: अरुण सूद
May 21st, 2023 | Post by :- | 171 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भाजपा चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने पार्टी के अन्य सदस्यों के साथ भारत की नंबर एक महिला 50 मीटर स्पोर्ट्स शूटर, अर्जुन अवार्डी, राष्ट्रमंडल खेलों की रजत और स्वर्ण पदक विजेता अंजुम मुदगिल से सेक्टर 37ए, चंडीगढ़ में उनके घर पर मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया।

  अरुण सूद ने कहा कि, “हमें उनकी उपलब्धियों और भारत के लिए लाए गए पदकों पर गर्व है। पीएम नरेंद्र मोदी जी ने सुनिश्चित किया है कि हमारे सभी खिलाड़ियों को सभी स्तरों पर सर्वश्रेष्ठ खेल, अंतरराष्ट्रीय कोचिंग सुविधाएं और खेल बुनियादी ढांचा मिलना चाहिए। रेड टेपिसम और खेल गतिविधियों में विभागों के अनावश्यक हस्तक्षेप को हटा दिया गया है।अरुण सूद ने अंजुम व शहर के अन्य खिलाड़ियों को प्रशासन और पार्टी की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

अरुण सूद के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष रवींद्र पठानिया, महासचिव मीनाक्षी ठाकुर, मंडल अध्यक्ष गीतिका जैन, व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक संजीव ग्रोवर, मनोनीत क्षेत्र पार्षद उमेश घई, सोशल मीडिया जिला संयोजक नितेश रतन भी थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review