भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आज 17 मई को जगाधरी में होगी:भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा
May 17th, 2023 | Post by :- | 293 Views

जगाधरी-यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) 17-05-2023 ।
■ मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देव , प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ सहित हरियाणा के वरिष्ठ भाजपा नेता, मंत्री, सांसद, विधायक बैठक में हिस्सा लेंगे :भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा
■ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में होगी प्रदेश कार्यकारिणी बैठक -भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा।
यमुनानगर, 16 मई-भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष राजेश सपरा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 17 मई को जगाधरी के महाराजा अग्रसेन कालेज में आयोजित होगी। उन्होने बताया कि बैठक के आयोजन की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भाजपा जिला यमुनानगर संगठन को मिली है व प्रदेश कार्यकारिणी बैठक को लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने महाराजा अग्रसेन कालेज का दौरा कर सभी तैयारियों का जायजा लिया व बैठक को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई।
उन्होने बताया कि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा प्रदेश प्रभारी पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री रविंद्र राजू, जिला प्रभारी धूमनसिंह किरमिच, हरियाणा सरकार में भाजपा के सभी मंत्रीगण, सभी भाजपा सांसद, सभी विधायक व प्रदेश महामंत्री व प्रदेश कार्यकारिणी के सभी सदस्य बैठक में हिस्सा लेंगे। उन्होने ने बताया कि 17 मई दिन बुधवार को बैठक सुबह 11.30 बजे शुरू होकर देर शाम तक चलने की संभावना है। उन्होने ने बताया कि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में बहुत से महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने बताया कि बैठक में केंद्र मे भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर होने जा रहे कार्यक्रमों की रणनीति भी बनाई जाएंगी। भारतीय जनता पार्टी भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केन्द्र सरकार की 9 वीं सालगिराह को भव्य तरीके से मनाने के लिए पूरे जोरशोर से जुट गई है। बीजेपी की ओर से सेवा कार्यक्रम और विशेष संपर्क अभियान चलाए जाएंगे। भाजपा राष्ट्र के साथ-अन्य मुद्दों पर भी काम करने वाली पार्टी है। उन्होने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की सबसे बड़ी पांचवी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह व खुशी का माहौल है।
भाजपा जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग ने बताया कि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। हरियाणा भाजपा सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में अंत्योदय की भावना के साथ सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास जीतते हुए गरीब परिवारों की आय बढ़ाने के लिए हरियाणा भाजपा सरकार कृतसंकल्प है। हरियाणा भाजपा सरकार द्वारा प्रदेशभर में आयोजित किए जा रहे मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान मेलों के माध्यम से समाज में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ पहुंचाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review