जंडियाला में भाजपा नेता पर हमला करने वाले 3 आरोपियों में 1 काबू ,2 अभी भी फरार ।
May 16th, 2023 | Post by :- | 1227 Views
जंडियाला में भाजपा नेता पर हमला करने वाले 1 आरोपी देहाती पुलिस ने किया  काबू 2 अभी भी फरार ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
देहाती पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 अप्रैल की रात करीब 8 बजे बलविंदर सिंह गिल सचिव भाजपा एस सी मोर्चा भाजपा पंजाब निवासी ज्योतिसर कालोनी जंडियाला गुरु घर मे दाखिल होकर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारी गई थी जिस पर थाना जंडियाला गुरु में अलग अलग धाराओं के तहत थाना जंडियाला में 17  अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था ।इस मामले को ट्रेस करने के लिए एस एस पी देहाती अमृतसर के निर्देशों अनुसार एस पी डी जिला अमृतसर देहाती और ङी एस पी ङी डॉक्टर शीतल सिंह की निगरानी मे इंचार्ज सी आई ए स्टाफ और एस एच ओ जंडियाला की टीमें तैयार कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश जारी किए गए। देहाती पुलिस द्वारा प्रेस बयान जारी करते हुए इस मामले में वांछित एक आरोपी जगजीत सिंह उर्फ शंकर उर्फ सोना निवासी तारागढ़ तलावा को ग्रिफ्तार किया गया है। इसके इलावा दो अन्य आरोपी अर्शदीप सिंह उर्फ मास उर्फ मोटू और मनदीप सिंह उर्फ बुद्ध निवासी तारागढ़ तलावा की ग्रिफ्तारी बाकी है। जांच में यह बात सामने आई है कि मनदीप सिंह उर्फ बुधु ने टोनी निवासी नौरंगाबाद का मोटरसाइकिल और अपने पास से एक 32 बोर पिस्तौल ,अर्शदीप सिंह उर्फ मास और जगजीत सिंह उर्फ सोना उर्फ शंकर को दिया था और कहा कि बलविंदर सिंह के पास जो उसके पास पैसे हैं उसको लेकर आओ या फिर उसे सबक सिखाओ ।जिस पर जगजीत सिंह उर्फ सोना मोटरसाइकिल चलाने लग पड़ा और अर्शदीप सिंह उसके पीछे बैठ कर कपड़े के साथ दोनों चेहरा ढंक कर बलविंदर गिल के घर की ओर चल पड़े ।
फिर बलविंदर सिंह  के घर के बाहर जगजीत सिंह ने मोटरसाइकिल रोक दिया और अर्शदीप सिंह उर्फ मास ने बलविंदर सिंह के घर के अंदर जाकर उसको गोली मारी और बाहर आकर जगजीत सिंह को बताया कि उसने गोली मार दी है  मोटरसाइकिल को भगाओ ।जहां अर्शदीप उर्फ मास और जगजीत सिंह उर्फ शंकर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए ।जगजीत सिंह उर्फ शंकर के खिलाफ एन डी पी एस एक्ट के तहत 10 ग्राम हेरोइन और 60 ग्राम हेरोइन का मामला दर्ज ।मनदीप सिंह उर्फ बुधु  के खिलाफ अलग अलग मामले 4 दर्ज है। पुलिस का कहना है कि यह हमला पैसों की आपसी लेनदेन को लेकर है|
Photo caption
जगजीत सिंह उर्फ शंकर  फूलों वाली शर्ट।
मनदीप।सिंह उर्फ बुधु काली टी शर्ट।

ब्लैक जैकेट वाली फोटी अर्शदीप।सिंह उर्फ मास

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review