सतीश तेजली के निवास स्थान पर पहुंचे राज्यसभा सांसद चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा भीड़ को देखते ही गदगद हुए
May 15th, 2023 | Post by :- | 295 Views

जगाधरी-यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) 15-05-2023। यमुनानगर दौरे पर राज्यसभा सांसद चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा जिला यमुनानगर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता चौधरी सतीश तेजली के निवास पर पहुंचे तो हजारों की तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, ग्रामीण वासियों , जिला वासियों को देखकर दीपेंद्र सिंह हुड्डा गदगद हो उठे। कर्नाटक जीत की खुशी और विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम जगाधरी के सफल होने पर धन्यवाद करने पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा।  जिला यमुनानगर में अपने कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं के निवास स्थान पर जब पहुचें तो 20 से 25 गाड़ियों का काफिला उनके साथ साथ जिला वासियों का दिखाई दिया। एक अलग जोश चेहरे पर चमक हर कार्यकर्ता मे दिखाई दी।

सतीश तेजली के निवास स्थान पर पहुंचे राज्यसभा सांसद चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा पहले तो सबको कर्नाटक जीत की शुभकामनाएं दी और फिर उसके बाद मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जमकर बरसे। और फिर कहां जगाधरी अनाज मंडी में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को सफल बनाए जाने पर संपूर्ण जिला यमुनानगर वासियों का धन्यवाद और जो प्यार मुझे यहां मिला उसका मैं आभारी हूं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

लोकहित एक्सप्रेस न्यूज़ के ब्यूरो चीफ से वार्ता में सतीश तेजली ने कहा मैं अपने सभी जिला वासियों, ग्रामीण वासियों, भाइयों, मित्रों, बुजुर्गों, बहनों ,माताओं को धन्यवाद देता हूं मेरे एक छोटे से बुलावे पर आप सभी  एकत्रित हुए मेरा मनोबल बढ़ाया । और कहां आने वाला समय हरियाणा में कांग्रेस पार्टी का है हुड्डा सरकार का है। झूठ और जुमलो की राजनीति से हरियाणा प्रदेश का हर नागरिक तंग आ चुका है।

इस मौके पर उपस्थित थे जिला यमुनानगर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सतीश तेजली, सतपाल कौशिक, पूर्व मंत्री हरियाणा सुभाष चौधरी, रमन त्यागी, गुरदयाल पुरी, जाकिर हुसैन अवाना, सुरेंद्र सिंह मलिक शाहपुर ,दलसिंह,राजकुमार खुर्द वन, युवा कांग्रेसी नेता उमेश बुबका, संजीव धोलरा और कई यमुनानगर जिले से एकत्रित  हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता।

 

 

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review