बहादुरगढ़ में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में नीना सतपाल राठी की भूमिका अहम : भूपेंद्र हुड्डा
October 7th, 2019 | Post by :- | 114 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस सीएलपी लीडर चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को हरियाणा महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पार्षद डा. नीना सतपाल राठी से उनके कार्यालय पर मुलाकात की। विधानसभा चुनाव में डा. नीना सतपाल राठी को टिकट न मिलने के सिलसिले में उनसे यह मुलाकात हुई है। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून भी उनके साथ रहे। इस मुलाकात के दौरान डा. नीना सतपाल राठी ने पूर्व सीएम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समक्ष टिकट न दिए जाने को लेकर अपनी बातें रखी। जिस पर पूर्व सीएम हुड्डा ने उन्हें सभी गले-शिकवे दूर करने व उन्हें विधायक पद से भी ज्यादा मान सम्मान दिए जाने की बात कहते हुए आश्वस्त किया।
बता दें कि डा. नीना सतपाल राठी ने लगातार पिछले 5 साल से बहादुरगढ़ में निरंतर विपक्ष की सशक्त आवाज बनकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से लोगों को बताने व कांग्रेस की नीतियों को आमजन तक पहुंचने का कार्य किया। यही नहीं लंबे समय से कांग्रेस से जुड़ी होने के कारण वे न केवल महिलाओं को सशक्त बनाने व बल्कि आमजन की आवाज को बुलंद करने का कार्य भी करती रही हैं। मगर विधानसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस की ओर से बहादुरगढ़ से टिकट नहीं दिए जाने पर वे नाराज चल रही थी। इसी को लेकर सोमवार को उनकी इस नाराजगी को दूर करने व उन्हें पूरा मान सम्मान कांग्रेस पार्टी में दिए जाने को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस सीएलपी लीडर चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा स्वयं उनसे मुलाकात करने के लिए पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून के साथ उनके कार्यालय पर पहुंचे। यहां कई देर तक पूर्व सीएम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा व हरियाणा महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. नीना सतपाल राठी के बीच कई विषयों को लेकर अलग से लगभग एक घंटे वार्तालाप हुई। साथ में टिकट बंटवारे में अनदेखी किए जाने को लेकर उन्हें उनके समक्ष अपनी बातें भी रखी। जिस पर पूर्व सीएम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने डा. नीना सतपाल राठी को आश्वस्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में उनका पहले भी पूरा मान सम्मान रहा है और भविष्य में भी पूरा मान सम्मान रहेगा। उन्होंने सभी
मतभेदों को भुलाकर कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए कहा। साथ में उन्हें आश्वस्त किया कि कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनने पर उन्हें विधायक से भी ज्यादा मान सम्मान दिया जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून, श्रीनिवास गुप्ता, महिला कांग्रेस शहरी अध्यक्ष राकेश देवी हुड्डा, नरेश राठी, सत्यवान राठी, पूर्व पार्षद वजीर राठी, रोहतास मलिक, मनोज हुुड्डा समेत कई अन्य भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।