शिवसेना नेता भूपेन्द्र मेहरा को खरोंच भी आई तो इसका कड़ा जवाब देंगे जसवंत कटोच
October 7th, 2019 | Post by :- | 148 Views

डमटाल★मुकेश सरमाल★

हिमाचल प्रदेश शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश उपाध्यक्ष जसवन्त कटोच ने प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिव सेना नेता भूपिन्द्र मेहरा को खालिस्तानी सर्मथको की लगातार मिल रही धमकियों का पुरजोर विरोध करते है । जसवन्त कटोच ने कहा कि शिव सेना कभी भी आंतकवाद का सर्मथन नही करती

अगर किसी ने प्रदेश में खालिस्तानी आंतकवाद का सर्मथन किया तो शिवसेना उसका डटकर विरोध करेगी । जसवन्त कटोच ने कहा कि आज भी हमारे तेज तर्रार शिव सेना नेता भ्ूपिन्द्र मेहरा को बडूखर से खालिस्तानी सर्मथक मोहित गिल्ल के नाम धमकी भरा संदेश मिला है जो कि अब एक गंभीर विषय बनता जा रहा है ।

जसवन्त कटोच ने कहा कि अगर हमारे हिन्दु नेता को जरा भी खरोच आई तो इसका कड़ा जबाब दिया जाऐगा ।

जसवन्त कटोच ने कहा कि शिव सेना नेता भूपिन्द्र मेहरा को लगातार मिल रही धमकियों को डीजीपी हिमाचलप्रदेश ओर पंजाब व एसएसपी होशियारपुर व एसएसपी कांगड़ा स्थित धर्मशाला को व जिलाधाीश कांगड़ा व पुलिस चौकी रे के ए.एस आई नरेश को लगातार को उनके व्हटसप नंबरों पर मिल रही धमकियों की जानकारी दी जा रही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।