कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने हलके के कई गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान
October 7th, 2019 | Post by :- | 81 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

बहादुरगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के गांव इस्सरहेड़ी,सिदिपुर, लोवा कलां ,बालौर, नया गांव जाटयान, नया गांव सैनियान, सौलधा, सौलधा (वाल्मीकि चौपाल),सांखोल की चौपालों में पहुंचकर गांववासियों से कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की। गांवों में पहुंचे राजेंद्र सिंह जून का ग्रामीणों ने गर्मजोशी से फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया व बुजुर्गों ने पगड़ी बांधकर हलके की सेवा करने का आशीर्वाद दिया। सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून ने कहा कि हुड्डा सरकार के राज मेें विकास की और अग्रसर हलका वर्तमान भाजपा विधायक नरेश कौशिक की सरकार में कमजोर पकड़ व नाकामी की वजह से बहादुरगढ़ हलका विकास व सुविधाओं में पिछड़ गया है। हलके की जनता ने 2014 के विधानसभा चुनाव में भाजपा विधायक को हलके को विकास कराने की जिम्मेदारी सौंपी थी मगर नरेश कौशिक अपनी जिम्मेदारी निभाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुए है। भाजपा विधायक ने अपने 5 साल के कार्यकाल में हलके का विकास करवाने की बजाय अपना व अपने चहेतों का ही विकास करने का काम किया। विधायक नरेश कौशिक पूरे 5 साल भ्रष्टाचार को सरंक्षण देते रहे। राजेंद्र जून ने हलके की जनता से अपील करते हुए कहा कि 21 अक्टूबर को मतदान के दिन कांग्रेस पार्टी के पक्ष में हाथ का बटन दबाकर नरेश कौशिक को अपनी वोट की चोट से करारा सबक सिखाने का काम करें।
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून ने सोमवार सुबह प्रचार अभियान का शुभारंभ ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन के नीचे एकत्रित हुए आटो यूनियन से जुड़े आटो चालकों से वोट की अपील करके की। राजेंद्र जून ने आटो चालकों से कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर बहादुरगढ़ हलके में आटो चलाकर गुजर बसर करने वाले आटो चालकों के आए दिन होने वाले चालान व आटो इम्पाउण्ड की समस्या से पूरी तरह से मुक्ति दिलाई जाएगी। इसके बाद उन्होंने हलके के कई गांवों की चौपालों में सभाओं को संबोधित कर ग्रामीणों से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील की। राजेंद्र जून ने लोगों से कहा कि अगली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा तीसरी बार मुख्यमंत्री बनकर 18 वें नंबर पर पहुंच चुके बदहाल हरियाणा प्रदेश को दोबारा से विकास की पटरी पर लाकर नंबर वन प्रदेश बनाने का काम करेंगे। राजेंद्र जून ने ग्रामीणों को बताया कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है और सरकार बनने के बाद इन घोषणाओं को धरातल पर लागू करके हुड्डा सरकार किसान, व्यापारी, कर्मचारी, दुकानदार, महिला वर्ग, युवा वर्ग सहित आमजन को आर्थिक रूप से मजबूत बनाया जाएगा। राजेंद्र जून ने कहा कि उनके विधायक कार्यकाल में हलके में विकास व जनसुविधाओं की अनेकों परियोजनाएं आई जिनका लाभ आज हलके की जनता को मिल रहा है। पिछले 5 साल से भाजपा विधायक की नाकामी से पिछड़ गए हलके का दोबारा से तेज गति से विकास करवाकर जनता को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं प्रदान करने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर अनकों कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून के साथ मौजूद रहे।

*राजेंद्र जून आज कार्यालय में सुबह 9 से 6 बजे तक मिलेंगे*

कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून 8 अक्टूबर मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित लाला रामकंवार धर्मशाला में बने कांग्रेस पार्टी के चुनावी कार्यालय में हलके की जनता व कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पूरा दिन मिलेंगे। मंगलवार 8 अक्टूबर को सुबह 9 से सांय 6 बजे तक बहादुरगढ़ हलके की जनता व कांग्रेस कार्यकर्ता किसी भी सुझाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून से चुनावी कार्यालय पर मुलाकात कर सकते है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।